रांची में युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश, विफल होने पर शराब की बोतल से किया सिर और गर्दन पर वार

News Desk

रांची: सदर थाना (Sadar Thana) क्षेत्र के कोकर शिव शक्ति नगर (Kokar Shiv Shakti Nagar) के रोड नंबर आठ में रहने वाली युवती के साथ एक युवक ने बीती रात दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया।

अपने प्रयास में विफल होने पर युवक ने शराब की बोतल (Wine Bottle) से पीड़िता के सिर और गर्दन पर वार कर जख्मी कर दिया। युवती को जब होश आया तो उसने स्वयं को RIMS के ट्रामा सेंटर में इलाजरत पाया।

गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया

सदर (Sadar) के थानेदार सह पुलिस इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो ने बताया कि युवती के फर्द बयान पर FIR दर्ज कर ली गई है। इस मामले के आरोपी और पेशे से MR गौरव कुमार को शुक्रवार को शाम में एक स्थान पर छापेमारी (Raid) कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे शनिवार को जेल भेजा जाएगा।

थानेदार ने बताया कि युवती शादी (Marriage) के मौके पर मेकअप के पेशे से जुड़ी हुई है और एक साल से शिव शक्ति नगर (Shiv Shakti Nagar) में किराया के मकान में रहती है।

बताया गया कि गुरुवार को रात में वह अपने कमरे के बाहर वॉश बेसिन (Wash Basin) में चेहरा धो रही थी। इसी क्रम में दूसरे कमरे में किराया पर रहने वाला गौरव उसके पास आया और जबरिया बातचीत करने का प्रयास किया।

उस समय हो-हल्ला होने पर वह अपने कमरे में चला गया। इसके बाद देर रात 12 बजे उसने घटना को अंजाम दिया।

माचिस मांगने के बहाने खुलवाया युवती का कमरा

माचिस मांगने के बहाने युवती का कमरा खुलवाया। आरोप है कि माचिस लेने के बाद वह युवती को जबरिया अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म (Rape) करने का प्रयास किया।

प्रतिकार करने पर उसने पहले युवती की पिटाई की, इसके बाद उसके सिर समेत शरीर के अन्य अंगों पर शराब की बोतल (Wine Bottle) से कई वार किए, जिससे युवती अचेत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला।