दुमका में ट्रक और हाइवा की भिड़े, दोनों वाहन के चालकों की मौत

कोयला लदा हाइवा और पान मसाला लदे ट्रक की भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालकों की मौत हो गई है, दोनों वाहनों के चालक केबिन पर फंसे रहे

News Aroma Media

दुमका: जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र के दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग (Dumka-Pakur Main Road) पर रामपुर गांव के समीप एक बार फिर आधी रात को तेज रफ्तार का कहर बरपा।

कोयला लदा हाइवा और पान मसाला लदे ट्रक की भिड़ंत (Truck And Hiva Accident) में दोनों वाहनों के चालकों की मौत (Driver Death) हो गई है। दोनों वाहनों के चालक केबिन पर फंसे रहे।

दोनों वाहन चालक गम्भीर

दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर रामपुर गांव के समीप गुरुवार रात को कोयला लदा हाइवा और पान मसाला लदे ट्रक की भिड़ंत हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर गोपीकांदर SI अंजनी कुमार (SI Anjani Kumar) सह दल बल घटनास्थल पहुंच कर दोनों वाहन चालकों को गम्भीर अवस्था में CHC, गोपीकांदर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद दुमका रेफर कर दिया।

वाहन में अकेला था चालक

बताया जाता है कि इलाज के दौरान DMCH में दोनों वाहन चालकों की मौत हो गई है। ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के मैनपुरी गांव के राजू यादव के रूप पहचान हुई और हाइवा चालक पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के पचईबेड़ा गांव के रसिक सोरेन के रूप में हुई है।

बताया गया कि ट्रक हरियाणा का है और वाहन में चालक अकेला था, जबकि कोयला ढुलाई में लगे वाहन में चालक और खलासी दोनों थे, लेकिन दुर्घटना (Accident) में खलासी बच गया, उसे कोई चोट नहीं आई है।

टक्कर से दोनों वाहनों के केबिन के परखच्चे उड़ गए

दुर्घटना के संबंध में बताया गया कि गम्हरिया के पास ढलान है। ऐसे में पान मसाला लेकर पाकुड़ की ओर जा रहा वाहन तेज गति में था। जबकि आलूबेड़ा से कोयला लेकर आ दुमका रैक जा रहा हाइवा भी तेज गति में बताया जाता है।

दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर से दोनों वाहनों के केबिन के परखच्चे उड़ गए हैं। दुर्घटना के बाद ट्रक में लदे पान मसाला और कोयला को आसपास के लोगों ने लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पुलिस पहुंचने के बाद कोयला और पान मसाला (Coal and Pan Masala) लूट रुक सकी।