गढ़वा में दो पक्षों में हिंसक झड़प, महिला सहित आठ लोग घायल

Newswrap

गढ़वा: गढ़वा थाना (Gadwa Police Station) क्षेत्र के पचपड़वा गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट (Beating) की घटना में शुक्रवार को महिला सहित दोनों पक्षों के आठ लोग घायल (Injured) हो गये हैं।

मारपीट के दौरान ये हुए घायल

घायलों में एक पक्ष के कृष्णा पाल, उसकी पत्नी मंजू देवी, पुत्री चमेली कुमारी एवं रमता कुमारी एवं दूसरे पक्ष के उदय लाल, उसकी पत्नी किरण देवी, उसका पुत्र अमरदीप लाल एवं पुत्री प्रीति कुमारी के नाम शामिल हैं। सभी को गढ़वा सदर अस्पताल (Gadwa Sadar Hospital) में भर्ती किया गया है।

दूसरे पक्ष के लोगों ने लड़की पर की थी टीका टिप्पणी

घटना के संबंध में एक पक्ष के चमेली कुमारी ने बताया कि गढ़वा थाना (Gadwa Police Station) के पास ट्यूशन (Tution) पढ़ने के लिए आती-जाती है। आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने लड़की पर टीका-टिप्पणी की।

इस बात को लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गयी, जो बढ़कर हिंसक झड़प में बदल गयी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

दूसरे पक्ष के उदय लाल ने लड़की के खिलाफ टीका-टिप्पणी किये जाने को गलत बताया। उसने कहा कि दूसरे पक्ष के लोग गलतफहमी में गलत तरीके से उनके परिवार पर हमला किये। सभी घायलों को लहूलुहान स्थिति में सदर अस्पताल लाया गया है।