लड़कियों के कपड़े में हस्बैंड और साड़ी में Wife, डांस का वीडियो देखकर आप भी…

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल डांस करते हुए नज़र आ रहा है

News Aroma Media

Viral Dance of Husband-Wife: सोशल मीडिया पर बहुत सारे वीडियो वायरल (Video Viral) होते हैं। कुछ Video ऐसे होते हैं जो कि खूब ट्रोल होते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो दर्शकों के दिल को छू लेते हैं।

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल डांस (Couple Dance) करते हुए नज़र आ रहा है।

पति ने लड़कियों के कपड़े पहन रखे हैं, वहीं पत्नी साड़ी में है। दोनों डांस कर रहे हैं। इनके वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं।

यूजर्स को आ रहा खूब पसंद

वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कैसे पति-पत्नी मिलकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इनका डांस बहुत ही ज्यादा फनी है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को desimojito नाम के ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर 1 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स देखने को मिल रहे हैं।

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- धरती हिल गई, दिमाग हिल गया। एक अन्य User ने इस वीडियो को देखते हुए कमेंट किया है- भगवान आपकी जोड़ी को बनाए रखे।