बेटी वामिका के साथ ‎विराट कोहली की फोटो वायरल, लंदन के रेस्टोरेंट में…

लंदन (London) के एक रेस्टोरेंट से विराट Kohli और Anushka की बेटी वामिका की फोटो वायरल हो रही है। इसे देखकर फैंस जूनियर अनुष्का नाम देकर बधाई दे रहें हैं।

Central Desk

Virat Kohli Photo with Daughter viral: लंदन (London) के एक रेस्टोरेंट से विराट Kohli और Anushka की बेटी वामिका की फोटो वायरल हो रही है। इसे देखकर फैंस जूनियर अनुष्का नाम देकर बधाई दे रहें हैं।

Virat Kohli Photo with Daughter viral

गौरतलब है ‎कि विराट कोहली और Anushka Sharma बी टाउन के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। उनकी केमेस्ट्री अक्सर सुर्खियों में रहती है। कपल गोल्स वाली वाइब्स देने वाले विराट और Anushka के घर हाल ही में बेटे अकाय ने जन्म लिया, जिसकी फोटो देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। इस बीच लंदन से विराट की एक फोटो सुर्खियां बटोर रही है।

अनुष्का शर्मा ने लंदन में बेटे को जन्म दिया। 15 फरवरी को वह दोबारा मां बनीं। वहीं, अकाय के बर्थ के बाद से विराट- अनुष्का लंदन में ही रह रहे हैं और कुछ समय तक वहीं बने रहने की उनकी योजना है।

इस बीच वहां के Restaurant से विराट की वामिका के साथ फोटो सामने आई है, जिस पर फैंस जमकर कामेंट्स कर रहे हैं। विराट को अक्सर बेटी वामिका का ख्याल रखते और उसे पैम्पर करते देखा गया है। इसके लिए कई बार सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफ भी की है। अब लंदन से जो फोटो सामने आई है, उसमें विराट और वामिका कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह फोटो ऐसे ली गई है कि दोनों का चेहरा न दिख कर पीठ दिख रही है, लेकिन ये साफ है कि यह विराट और वामिका ही हैं।

Virat Kohli Photo with Daughter viral

वहीं, अनुष्का की अनुप‎स्थिति पर फैंस ने अंदाजा लगाया है कि वह बेटे के साथ Time Spent कर रही होंगी। एक यूजर ने कमेंट किया, पापा के साथ थोड़ा टाइम बिताते हुए, जबकि मां और भाई एक साथ होंगे। लेकिन जिसने भी ये फोटो ली, उसे इस तरह दखल नहीं देना चाहिए था। एक ने लिखा, ये क्यूट है, लेकिन उनकी इजाजत के बिना फोटो लेना भी काफी Rude Behavior है। एक ने कमेंट किया, ये कितना क्यूट है। मैं जूनियर अनुष्का को ये सब करते सोच रहा हूं।