टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन विराट कोहली के पास जो कुछ है शानदार है,आप भी जानिए..

News Aroma Media

Virat Kohli : भारत के क्रिकेट टीम (Cricket Team) के खिलाड़ी आज के युग में किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं लगते इनके पास लग्जरी गाड़ियां महंगे कपड़े और ब्रांडेड चीजों (Branded Things) की भरमार है।

ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा अपने ब्रांडेड चीजों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं विराट कोहली के पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां के साथ महंगी घड़ियों का भी कलेक्शन (Collection of Watches) है।

इन घड़ियों की कीमत लाखों में है विराट कोहली अब एक और लग्जरी घड़ी पहने दिखाई दिए।टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन विराट कोहली के पास जो कुछ है शानदार है,आप भी जानिए.. What Virat Kohli, the former captain of Team India, has is fantastic, you also know..

जानिए कौन- कौन से है और कलेक्शन

Virat Kohli ने हाल में ही अपने Instagram Story पर अपनी एक फोटो शेयर की इस फोटो में यह साफ देख सकते हैं कि विराट कोहली ने पाटेक फिलिप नॉटिलस ग्रीन डायल घड़ी पहनने दिखाई दिए विराट कोहली ने जो यह घड़ी पहनी है।टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन विराट कोहली के पास जो कुछ है शानदार है,आप भी जानिए.. What Virat Kohli, the former captain of Team India, has is fantastic, you also know..

उसकी कीमत लगभग 7 लाख 95000 है इससे पहले Virat Kohli के पाटेक फिलिप नॉटिलस घड़ी (Philippe Nautilus Watch) के साथ दिखाई दिए थे। जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 57 लाख रूपय है।टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन विराट कोहली के पास जो कुछ है शानदार है,आप भी जानिए.. What Virat Kohli, the former captain of Team India, has is fantastic, you also know..

30 से 35 लाख रुपए की घड़ी कोनसी

विराट कोहली के पास ब्लैक डायल घड़ी भी मौजूद है। जिसकी कीमत भारतीय बाजार में लगभग 20 लाख है विराट कोहली के पास पाटेक फिलिप्पे क्वांट की भी घड़ी है।

जिसकी बाजार में कीमत 30 से 35 लाख रुपए है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय खिलाड़ी के पास ब्रांडेड चीजों की भरमार है उनका Lifestyle किसी बॉलीवुड सितारे से कहीं ज्यादा है।