WhatsApp यूजर्स के लिए शॉकिंग खबर, अब लगेंगे पैसे!

बता दें कि अभी तक Whatsapp  सभी यूजर्स के लिए Free था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि मेटा Whatsapp  की पॉलिसी में बदलाव करने वाली है

News Aroma Media

WhatsApp Service: दुनिया भर में Whatsapp के काफी यूजर्स हैं। बढ़ती दौर के साथ Whatsapp  भी खुद को Update कर रहा है।

बता दें कि अभी तक Whatsapp  सभी यूजर्स के लिए Free था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि मेटा Whatsapp  की पॉलिसी में बदलाव करने वाली है।

जिसमें कंपनी Whatsapp  यूजर्स के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आने वाली है, जिसमें यूजर्स को Whatsapp यूज करने के लिए पेमेंट ऑप्शन (Payment option) मिलेगा।

WhatsApp यूजर्स के लिए शॉकिंग खबर, अब लगेंगे पैसे! - Shocking news for WhatsApp users, now money will be charged!

वॉट्सऐप में भी लगेंगे पैसे

ऐसे फिलहाल आपके लिए चिंता का बात नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि आने वाले दिनों में Whatsapp की तरफ से सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किया जा सकता है। यह Offer खासतौर पर उन यूजर्स के लिए होगा, जो बिना विज्ञापन Whatsapp  चलाना पसंद करते हैं।

वैसे भारत में विज्ञापन सर्विस (Advertising Service) को कब लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन इसकी शुरूआती US और Canada से हो सकती है।

WhatsApp यूजर्स के लिए शॉकिंग खबर, अब लगेंगे पैसे! - Shocking news for WhatsApp users, now money will be charged!

WhatsApp पर चलेगा विज्ञापन

WhatsApp के हेड कैथकार्ट (Head Cathcart) ने साफ कर दिया है कि WhatsApp की ओर से ऐप में विज्ञापन दिखाया जाएगा। लेकिन उन्होंने कहा कि विज्ञापन को मेन Inbox Chat में नहीं दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट की मानें, तो विज्ञापन को APP के दो सेक्शन में दिखाया जाएगा, लेकिन यह दोनों कौन से सेक्शन होंगे, फिलहाल इसकी जानकारी मौजूद नहीं है। इसके पहले सितंबर में कैथ ने Whatsapp में विज्ञापन दिखाए जाने वाली खबरों को खारिज कर दिया था।