नीतीश से मिलने पहुंचे लालू और तेजस्वी तो बढ़ गया सियासी पारा, कयासों का दौर…

'INDIA' गठबंधन में अब तक सीट बंटवारा नहीं होने से नाराज बताए जा रहे बिहार के मुख्यमंत्री और JDU के अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मिलने शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad) तथा उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।

Central Desk

Bihar Politics: ‘INDIA’ गठबंधन में अब तक सीट बंटवारा नहीं होने से नाराज बताए जा रहे बिहार के मुख्यमंत्री और JDU के अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मिलने शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad) तथा उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।

नीतीश की नाराजगी को दूर करने लालू पहुंचे

इस मुलाकात के बाद प्रदेश में जहां सियासत गर्म हो गई है, वहीं, इन नेताओं की मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार की सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से उनके आवास पर भेंट की।

इन नेताओं के बीच करीब 45 मिनट की मुलाकात को लेकर माना जा रहा है कि नीतीश की नाराजगी को दूर करने लालू पहुंचे।

तेजस्वी ने पत्रकारों के प्रश्न के उत्तर में कहा…

मुलाकात के बाद बाहर निकले लालू प्रसाद तो कुछ नहीं बोले, लेकिन, तेजस्वी ने इसे सामान्य मुलाकात बताया। तेजस्वी ने पत्रकारों के प्रश्न के उत्तर में कहा कि महागठबंधन (Grand Alliance) में सब कुछ ठीक है। हम लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि हम लोग सब लोग मजबूती के साथ आपस में मिलकर काम कर रहे हैं। एक-एक करके जितने वादे किए हैं, सारे पूरे कर रहे हैं। जब से लालू जी और नीतीश जी एक हुए हैं। तबसे भाजपा की पीड़ा बढ़ी हुई है। भाजपा का सूपड़ा साफ होगा।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश की राजनीति में नीतीश कुमार के फिर से BJP के साथ जाने की चर्चा है। ऐसे में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की मुलाकात के बाद कई तरह की चर्चा हो रही है।