कपड़े की दुकान में स्मैक और हेरोइन कहां से, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

युवाओं को नशे की गिरफ्त में लाने के लिए ऐसा-ऐसा कुकर्म किया जाता है कि मत पूछिए। कपड़े की दुकान में भी जब स्मैक और हेरोइन की बिक्री होने लगेगी तो समाज पर क्या असर पड़ेगा।

News Aroma Media

रामगढ़ : युवाओं को नशे की गिरफ्त में लाने के लिए ऐसा-ऐसा कुकर्म किया जाता है कि मत पूछिए। कपड़े की दुकान में भी जब स्मैक और हेरोइन की बिक्री होने लगेगी तो समाज पर क्या असर पड़ेगा।

झारखंड के रामगढ़ में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। नशे के खिलाफ रामगढ़ पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। इसी कड़ी में शनिवार को पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पतरातू न्यू मार्केट स्थित मॉडर्न ड्रेसेस नामक कपड़े की दुकान में छापेमारी की गई। वहां से स्मैक और हेरोइन बरामद हुई।

अमन साहू के लिए भी काम करता है एक आरोपी

SDPO  के अनुसार, दुकान के संचालक विक्की कुमार श्रीवास्तव के पास से 9 ग्राम स्मैक, हेरोइन तथा तौलने वाली इलेक्ट्रॉनिक मशीन बरामद की गई।

पूछताछ के दौरान विक्की कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि स्मैक, हेरोइन पोड़ा गेट निवासी सुजीत राम के पास से खरीदा है। विक्की की निशानदेही पर सुजीत राम को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। विक्की कुमार श्रीवास्तव अमन साहू के लिए भी काम करता है।