क्राइमझारखंड

पलामू में पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, सभी छह गिरफ्तार

मेदिनीनगर: सतबरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बकोरिया में विवाहिता से हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना में शामिल सभी छह आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

सभी आरोपी बकोरिया के रहने वाले हैं। इस बीच पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के लिए उसे MRMCH भेज दिया है। छानबीन में महिला तीन महीने की गर्भवती (Pregnant) बताई गई है।

SP Chandan Kumar Sinha  ने सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शनिवार को हुई घटना के तत्काल बाद ही ग्रामीणों की मदद से दो आरोपी पकड़े गए थे।

शेष चार अन्य आरोपितों को देर रात पुलिस ने अपनी त्वरित कार्रवाई में गिरफ्तार किया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि सतबरवा थाना क्षेत्र के बकोरिया में चर्चित भलुआही घाटी के समीप विवाहिता के साथ छह लोगाों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को तब अंजाम दिया था जब पीड़िता (Victim) अपने पति और एक अन्य रिश्तेदार के साथ शनिवार रात लगभग आठ बजे अपने मायके जा रही थी।

ग्रामीणों ने दो आरोपितों को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर दी

महिला अपने पति से नाराज होकर पैदल ही अपने मायके जा रही थी। पति जब उसे बाइक से ढूंढते हुए भेलवाघाटी के पास पहुंचा तो छह लोग वहां आ धमके और उन्होंने महिला को अगवा कर पास के क्रशर (Crusher) में ले जाकर करीब चार घंटे तक उसके साथ न केवल दरिंदगी (Poverty) की बल्कि इसका विरोध करने पर महिला के पति और रिश्तेदार के साथ मारपीट भी की।

इस दौरान सभी आरोपितों ने उनकी बाइक व मोबाइल फोन (Bike And Mobile Phone) भी छीन लिया था। आरोपी जब छीनी बाइक पर महिला को जबरदस्ती बीच में बैठाकर जंगल के रास्ते ले जा रहे थे तो इस दौरान महिला के मदद मांगने की कोशिश में ही वहां से गुजर रहे बोलेरो वाहन से बाइक की टक्कर हो गई।

तत्काल ग्रामीणों ने दो आरोपितों को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उन्हें मनिका थाना (Manika Thana) की पुलिस को सौंप दिया।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker