Uncategorized

Women’s World Cup : पाक कोच डेविड हेम्प बोले, हमें शीर्ष क्रम के संयोजनों को देखना होगा

बिस्माह मारूफ की अगुवाई वाली टीम शुक्रवार को बे ओवल में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी।

तौरंगा: पाकिस्तान के मुख्य कोच डेविड हेम्प ने गुरुवार को स्वीकार किया कि वे अभी भी अपने सर्वश्रेष्ठ शीर्ष क्रम संयोजन की तलाश कर रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों मैच हारकर पाकिस्तान मौजूदा आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में तालिका में सबसे नीचे है।

बिस्माह मारूफ की अगुवाई वाली टीम शुक्रवार को बे ओवल में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने मैच के दौरान पोस्ट किए गए एक ग्राफिक में, पाकिस्तान को 2020 के बाद से 15 एकदिवसीय मैचों में

सात शुरुआती संयोजनों के साथ प्रयोग करते हुए दिखाया गया था इसके अलावा, चोट के कारण अनुभवी जावेरिया खान की जगह नाहिदा खान ने भूमिका निभाई थी।

हेम्प ने कहा, शीर्ष पर संयोजन के संदर्भ में, दुर्भाग्य से, हमने कुछ अगल परिस्थितियों में खुद को पाया, जहां हमने कई खिलाड़ियों को आजमाया है और हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने खेल में सुधार कर रही हैं।

लेकिन वास्तव में एक स्थान को मजबूत करने के मामले में हम साथ आए हैं। इस समय विभिन्न संयोजन, हमें अभी भी उन संयोजनों को देखना है।

शीर्ष क्रम की विफलताओं का मतलब है कि पाकिस्तान रनों के लिए बिस्माह और ऑलराउंडर आलिया रियाज और निदा डार पर निर्भर है, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में देखा गया था।

हेम्प ने आगे कहा, पाकिस्तान निश्चित रूप से चार, पांच और छह, सात क्रम की खिलाड़ियों पर थोड़ा अधिक निर्भर रहा है, जिन्होंने पिछले आठ से नौ महीनों में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है।

लेकिन शुरुआती भूमिकाएं और शीर्ष तीन भूमिकाएं निश्चित रूप से एक ऐसा क्षेत्र रहा है, जहां हमने खिलाड़ियों को अवसर दिया है और हम उन खिलाड़ियों के सही संयोजन को खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच भी तीसरी बार होगा, जब पाकिस्तान टूर्नामेंट में बे ओवल में खेलेगा।

Back to top button
x

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker