WWE की खिलाड़ी सारा ली का मात्र 30 साल की आयु में निधन, खेल जगत में मातम

News Alert

नई दिल्ली: इंसान का जीवन कब समाप्त हो जाए, कहा नहीं जा सकता। चलता फिरता मानव कब मौत के (Death) आगोश में सो जाए इस बारे में किसी को कुछ पता नहीं होता।

फिर चाहे उग्र कितनी भी क्यों न हो। ऐसी ही एक घटना सामने आई है। यह खेल जगत के लिए एक दुखद खबर सामने आई है।

वर्ल्ड रेसलिंग (World Wrestling) इंटरटेनमेंट की (Entertainment) पूर्व रेसलर सारा ली (Sarah Lee) का निधन (Death) हो गया है। उनकी उम्र महज 30 साल थी।

सारा के निधन की खबर उनकी मां ने सोशल मीडिया के (Social Media) जरिए दी। इसके बाद उनके फैन्स काफी गमगीन हैं।

WWE Star Sara

सारा की मां ने किया पोस्ट

सारा की मां ने अपनी पोस्ट में सिर्फ निधन की जानकारी दी। WWI Star का निधन कैसे हुआ, अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है।

सारा ली के निधन की खबर सुनने के बाद WWI के अलावा एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच, मिक फोली जैसे कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के (Social Media) जरिए दुख प्रकट किया।

Sara Lee

छह साल पहले आखिरी बार की थी फाइट

WWI में सारा ली ने करीब एक साल तक फाइट की है। वह 2016 में एक लाइव इवेंट के दौरान हील प्रोमो देते हुए नजर आई थीं।

इसके कुछ दिनों बाद ही जनवरी में सारा ली ने सिक्स-विमेंस टैग टीम मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू (Ring Debut) किया था। उस दौरान इस शो में मैंडी रोज ने भी भाग लिया था।

सारा ली WWI के रियलिटी सीरीज टफ इनफ के सीजन – 6 की विजेता भी रही हैं। 2016 के ही आखिर में सारा ने अपनी आखिरी मैच खेला था।

उस दौरान अगस्त में सारा ली ने डबल्स मुकाबला खेला था। सारा ली के जोड़ीदार लिव मॉर्गन थे। तब इन दोनों का मुकाबला आलिया और बिली से हुआ था।

Sarah Lee

Social Media सेंसेशन भी हैं सारा ली

इस फाइट के बाद ही सारा ली इंडीपेंडेट सर्किट में (Independent Circuit) वापस लौट आई थीं। उनको WWIसे रिलीज कर दिया गया था। सारा ली दमदार रेसलर के साथ एक खूबसूरत चेहरा भी थीं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इंट्रो के तौर पर पूर्व एनएक्सटी/ WWI Superstar लिख रखा था। इसके नीचे उन्होंने यह भी बताया था कि वह रियलिटी सीरीज टफ इनफ सीजन 6 की विनर भी रही हैं।

5 साल पहले की थी शादी

सारा ली एक सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेशन भी हैं. उनकी फोटोज (Photos) और वीडियोज (Videos) लगातार वायरल (Viral) होते रहे हैं।

बता दें कि सारा ली पांच साल पहले पूर्व WWI Superstar वेज्ली ब्लेक के साथ शादी की थी। सारा ली ने 30 दिसंबर 2017 को विवाह किया था।

Sarah Lee