कभी कभी इत्तेफाक से में अपने किरदार पर बोलीं येशा रूघानी

News Aroma Media

मुंबई: महिला सशक्तिकरण के बारे में उनका विश्वास हो या असंभव को हासिल करने का उनका उत्साह, अभिनेत्री येशा रूघानी का कहना है कि वह कभी कभी इत्तेफाक से शो में अपने चरित्र से अच्छी तरह से संबंधित हैं।

अभिनेत्री शो में गुनगुन की भूमिका निभा रहीं हैं। उनका कहना कि वह वास्तविक जीवन में भी उसकी तरह ही हैं।

अभिनेत्री का कहना है कि गुनगुन मेरी जुड़वां आत्मा है, मेरी जुड़वां बहन है। मैं इस चरित्र से बहुत अच्छी तरह से संबंधित हूं।

मुझे अब भी याद है जब मैंने चरित्र स्केच सुना था, मैं उसकी भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार थी। वह वास्तव में किसी के लिए भी खड़े होने से नहीं कतराती है।

वह अपने तरीके से चाजों को हैंडल करती है, और सवाल करती है कि महिलाओं के साथ पुरुषों के बराबर व्यवहार क्यों नहीं किया जाता है।

वह इस तरह के सवाल पूछती है कि महिलाएं देर से यात्रा क्यों नहीं कर सकती हैं और ये नियम केवल लड़कियों के लिए ही क्यों हैं।

अब, ये सवाल कुछ ऐसे हैं जो मैं खुद भी पूछती हूं। गुनगुन के बारे में एक और बात यह है कि वह एक बहुत ही ईमानदार व्यक्ति है।

ऐसा लगा कि यह मौका मुझे सीधे भगवान ने दिया है

शो के लिए वह कैसे बोर्ड पर आईं, इसकी कहानी उजागर करते हुए वह कहतीं है कि मुझे लगता है कि यह एक शानदार शीर्षक है क्योंकि जीवन आश्चर्य और संयोग से भरा है।

जब मैंने इसके लिए साइन अप किया था। मैं गंगा घाट पर थी और मैं ऋषिकेश में गंगा आरती कर रही थी।

उन्होंने कहा कि मैंने गंगा मैया से प्रार्थना की और कहा मैं एक मजेदार, शानदार किरदार करना चाहती हूं। जिसके बाद मुझे इस विशेष चरित्र के लिए एक कॉल आया।

यह एक सुंदर इत्तेफाक था। ऐसा लगा कि यह मौका मुझे सीधे भगवान ने दिया है। तुरंत, अगले दिन, मैं वापस मुंबई आई और शो के लिए हां कर दी।