सिंगापुर से सीधे UPI ऐप से आप अपने बैंक खाते में पा सकते हैं धनराशि, सातों दिन…

Singapore Pay Now : बैंक ग्राहकों के लिए बड़ी सुविधा। भारत के लोग अब सिंगापुर से सीधे UPI App के माध्यम से अपने बैंक खातों में धनराशि प्राप्त कर सकेंगे।

Central Desk

Singapore Pay Now : बैंक ग्राहकों के लिए बड़ी सुविधा। भारत के लोग अब सिंगापुर से सीधे UPI App के माध्यम से अपने बैंक खातों में धनराशि प्राप्त कर सकेंगे। इसके लिए भारत के UPI और सिंगापुर (Singapore) के Pay Now के बीच भुगतान सुविधा का दायरा बढ़ाते हुए और बैंकों और UPI ऐप्स को भी शामिल किया गया है।

भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (NPCI) ने गुरुवार को बताया कि प्रमुख यूपीआई ऐप्स और बैंकों के माध्यम से यह सेवा सातों दिन और 24 घंटे उपलब्ध होगी।

इस सुविधा का उपयोग BHIM, PhonePe and Paytm Appके उपयोगकर्ता कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त Axis Bank, DBS, ICICI Bank, Indian Bank, Indian Overseas Bank और SBI जैसे बैंक अपने ऐप के माध्यम से यह सुविधा देंगे।

यहां जल्द उपलब्ध होगी

NPCI ने कहा कि तीसरा पक्ष ऐप प्रदाता और बैंक ऐप जैसे Bank of Baroda, Bank of India, Canara Bank, Central Bank of India, Federal Bank, HDFC Bank, IDFC First Bank, IndusInd Bank, Karur Vysya Bank, Kotak Mahindra Bank, Punjab National Bank, South Indian Bank और UCO Bank में भी जल्द ही यह सुविधा प्रारंभ कर दी जाएगी।