झारखंड

रामगढ़ में शिव मंदिर के शिवलिंग को असामाजिक तत्वों ने तोड़ा, पुलिस ने कहा- जल्द होगी गिरफ़्तारी

रामगढ़: मगनपुरगोला थाना क्षेत्र के बेटुलकलां पंचायत अंतर्गत बंदरचुआं गांव के समीप बड़ा स्याल पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर ( Ramgarh Shiv Temple) के शिवलिंग को असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़े गए मामले (Shivling Broken Case) का स्थानीय पुलिस के साथ टेक्निकल एक्सपर्ट टीम ने स्थल पहुंच कर जायजा लिया।

इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने बीते सोमवार को थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराई है। दर्ज केस के आलोक में मंगलवार को इंस्पेक्टर राजेश कुमार व थाना प्रभारी सिद्धांत के नेतृत्व में आठ सदस्यीय टेक्निकल एक्सपर्ट टीम (Technical Expert Team) ने घटना स्थल पहुंच कर मंदिर का निरीक्षण किया।

इंस्पेक्टर राजेश कुमार (Inspector Rajesh Kumar) ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। 10 दिनों के अंदर असामाजिक तत्व पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हर हाल में अपराधी पकड़े जाएंगे

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि पिछले सोमवार को श्रद्धालु जल चढ़ाने पहुंचे थे, तभी शिवलिंग सुरक्षित था। वहीं गत सोमवार को जब श्रद्धालु जल चढ़ाने पहुंचे तो देखा कि शिवलिंग (Shivling) को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। लोगों के मुताबिक एक सप्ताह के भीतर ही शिवलिंग को क्षतिग्रस्त किया गया है।

लोगों ने अपने स्तर पर पता लगाया पर अपराधी पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने कहा कि क्षतिग्रस्त करने का काम असामाजिक (Antisocial) है। ऐसा करने वाले अपराधी हर हाल में पकड़े जाएंगे।

मौके पर सअनि प्रदीप दुबे, महेन्द्र प्रसाद, रथु महतो, अर्जुन महतो, नेमचंद महतो, देवनारायण महतो, महेश बेदिया, जगेश्वर बेदिया, दिवाकर चक्रवर्ती, रोहित महतो व अन्य उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker