झारखंड

अर्जुन मुंडा ने रोजगार मेला में झारखंड के 272 युवाओं को दिये नियुक्ति पत्र

रांची: नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को रोजगार मेला (Employment Fair) के अन्तर्गत 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपें। इस अवसर पर देशभर में आयोजन हुए।

इन आयोजनों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के माध्यम से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश नई नीति और रणनीति के साथ चल रहा है, जिसने देश में नई संभावना और अवसरों के द्वार खोल दिए हैं।अर्जुन मुंडा ने रोजगार मेला में झारखंड के 272 युवाओं को दिये नियुक्ति पत्र Arjun Munda gave appointment letters to 272 youths of Jharkhand in employment fair

ऐतिहासिक पल को यादगार बताया

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में रांची स्थित CCL दरभंगा हाउस सभागार में झारखंड के अभ्यर्थी Online जुड़े थे।

मौके पर 272 युवाओं को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda), सांसद और BJP के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) और अन्य के हाथों नियुक्ति पत्र मिला।

इसमें सबसे अधिक सरकारी नौकरी रांची रेलवे (146) और चक्रधरपुर डिवीजन (93) यानि इन दोनों डिवीजनों में प्रतियोगी परीक्षाओं और अन्य प्रक्रियाओं के आधार पर चुने गये 239 युवाओं को नौकरी मिली।अर्जुन मुंडा ने रोजगार मेला में झारखंड के 272 युवाओं को दिये नियुक्ति पत्र Arjun Munda gave appointment letters to 272 youths of Jharkhand in employment fair

जिन्हें लेटर मिला उन्होंने खुशी जताते हुए इस ऐतिहासिक पल को यादगार बताया। इस मौके पर अर्जुन मुंडा ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार युवाओं के उत्थान, बेहतरी के लिए प्रयास कर रही है।

इस दौरान विधायक SP सिंह, समरी लाल के अलावा DRM प्रदीप गुप्ता, ADRM, CPRO निशांत कुमार सहित रेलवे और अन्य विभागों के प्रमुख अधिकारी भी उपस्थित रहे।अर्जुन मुंडा ने रोजगार मेला में झारखंड के 272 युवाओं को दिये नियुक्ति पत्र Arjun Munda gave appointment letters to 272 youths of Jharkhand in employment fair

इन विभागों में भी मिली नौकरी

रोजगार मेले में रांची और चक्रधरपुर रेलवे डिवीजनों के अलावा पोस्टल डिपार्टमेंट (07), झारखंड रूरल बैंक (6), PNB (5), नाबार्ड और रक्षा मंत्रालय के स्टोर डिपार्टमेंट (4-4), GSI (2), CRPF, ESIC, सीएसई, UBI, NBS (1-1) में ज्वाइनिंग लेटर बांटे गये।

गुरुवार को दिल्ली में PM नरेन्द्र मोदी के हाथों रोजगार मेला में 71 हजार नियुक्ति पत्र का वितरण हुआ।

इसी कड़ी में राज्य के 272 युवाओं को भी पत्र बांटे गये। प्रधानमंत्री के प्रोग्राम से झारखंड की टीम ऑनलाइन जुड़ी हुई थी। प्रधानमंत्री के हाथों शुभारंभ होने के बाद रांची में लेटर दिए गये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker