लाइफस्टाइल

बाबा वेंगा ने एक बार फिर भविष्यवाणी कर पूरी दुनिया को डराया, दिसंबर 2023 तक होगा परमाणु हमला, धरती पर मचेगी भयानक तबाही

BaBa vanga Predictions : 9/11 हमले की सटीक भविष्यवाणी (Accurate Prediction) करने वाले बाबा वेंगा (Baba Venga) ने एक बार फिर भविष्यवाणी कर पूरी दुनिया को डरा दिया है।

बाबा वेंगा (Baba Venga) जो भविष्यवाणी करते हैं वो हमेशा सौ प्रतिशत सही होती है। ऐसा माना गया है बाबा वेंगा ने कहा था कि इस साल 2023 में लोगों को मौसम, भूकंप, तूफान से तबाही झेलनी पड़ सकती है, लोग इस बात से ही अभी डरे बैठे है।

भविष्यवाणी को तीसरे विश्व युद्ध का दिया गया नाम

Baba Venga ने एक और साल 2023 के लिए भविष्यवाणी की थी, जिसमें बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2023 के आखिर में यानि दिसंबर में परमाणु हमला (Nuclear Attack) होगा, जिससे धरती पर भयानक तबाही मचेगी।

बाबा की इस भविष्यवाणी से लोग डरे हुए है। इस भविष्यवाणी को तीसरे विश्व युद्ध (Third world war) का नाम दिया गया है। बाबा वेंगा कि इस भविष्यवाणी को लोग डरे हुए है।

बाबा वेंगा ने एक बार फिर भविष्यवाणी कर पूरी दुनिया को डराया, दिसंबर 2023 तक होगा परमाणु हमला, धरती पर मचेगी भयानक तबाही-Baba Venga once again scared the whole world by predicting that nuclear attack will happen by December 2023, there will be terrible devastation on the earth

धरती को भुगतना होगा गंभीर परिणाम

इस भविष्यवाणी को तीसरे विश्व युद्ध (Third World War) का नाम दिया गया है। इस भविष्यवाणी के अनुसार धरती पर तबाही मच सकती है। इसकी वजह से पर्यावरण में परिवर्तन देखने को मिलेगा जिसका गंभीर परिणाम धरती को भुगतना होगा।

एशिया पर पड़ेगा परमाणु विस्फोट का प्रभाव

बाबा वेंगा ने 2023 में एक बड़े परमाणु ऊर्जा संयंत्र (Nuclear Power Plants) में विस्फोट की चेतावनी दी थी, ऐसा माना गया है इस बात का प्रभाव एशिया पर पड़ेगा।

जिससे कई बीमारियां फैलने की आशंका जताई गई है। इस परमाणु विस्फोट से जो रेडिएशन (Radiation) निकलेंगी उससे चारों ओर तबाही मच जाएगी।

बाबा वेंगा ने की 4 और भविष्यवाणी

उन्होंने 4 और भविष्यवाणी की है। इनमें पहला, एक बड़ी खगोलीय घटना घटेगी और पृथ्वी की कक्षा में परिवर्तन होगा। इसकी वजह से भयानक भूकंप (Earthquake) जैसे हालात बनेंगे।

जिसका गंभीर परिणाम धरती को भुगतना होगा। कुछ अजीबोगरीब अविष्कार (Weird Invention) होंगे। जिससे बच्चे लैब में पैदा होंगे और इनके रंग और जेंडर का फैसला माता-पिता करेंगे। कोई बड़ा देश जैविक हथियारों से हमला करेगा। इससे हजारों की संख्या में लोगों की मौत होगी।

मृत्यु से पहले वर्ष 5079 तक की कर दी थीं भविष्यवाणी

बाबा वेंगा यूरोप के बुल्गारिया (Bulgaria) में रहती थीं। उनका जन्म साल 1911 में हुआ था। मात्र 12 साल की उम्र में ही बाबा वेंगा की दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी। बाबा वेंगा की अगस्त 1996 में मृत्यु हो गई थी। अपनी मृत्यु से पहले तक उन्होंने वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker