झारखंड

झारखंड में यहां शिक्षक ने की छात्रा के साथ छेड़खानी, ‘नंगा’ कर घर वालों ने की जमकर धुनाई

काफी देर कोशिश करने के बाद मामला शांत हुआ

बोकारो : शनिवार को जसीडीह थाना क्षेत्र के बांधडीह उत्तरी पंचायत में एक कोचिंग संचालक शिक्षक (Teacher) पर छात्रा (Student) के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर छात्रा के घरवालों ने शिक्षक की जमकर धुलाई कर दी।

शिक्षक अजीत कुमार वर्णवाल प्रखंड क्षेत्र के एक महाविद्यालय में कामर्स विषय के शिक्षक है।

दरअसल शुक्रवार को छात्रा ट्यूशन पढ़ने गई तो शिक्षक अजीत कुमार ने उसके साथ गलत नियत से छेड़छाड़ की।

जिसका छात्रा के द्वारा विरोध भी किया गया लेकिन शिक्षक नहीं माने। जब छात्रा ट्यूशन से घर लौट कर आई तो काफी डरी सहमी और गुमसुम सी थी।

काफी देर कोशिश करने के बाद मामला शांत हुआ

तब घरवालों ने उससे इस हालत का कारण पूछा तो काफी समय के बाद छात्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ कर सारी कहानी बताई।

शिक्षक की हरकत सुनने के बाद घरवाले आक्रोशित होकर शिक्षक के घर जा पहुंचे और उन्हें जलील करते हुए उनके साथ जमकर मारपीट की।

शिक्षक की पत्नी के द्वारा काफी देर कोशिश करने के बाद मामला शांत हुआ।

हालांकि जसीडीह थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी उन्हें अब तक नहीं मिली है। दोनों पक्षों के द्वारा फिलहाल कोई लिखित आवेदन दर्ज नहीं किया गया है।

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कोचिंग में 11 वीं कक्षा की छात्रा से किताब के एवज में 150 रूपए मांगा था। जिसके बाद छात्रा ने कहा कि मेरे पास 10 रुपया कम है, कल दे देंगे।

शिक्षक ने एक भी नहीं सुनी ओर छात्रा का पॉकेट चेक करने लगा जिसके बाद छात्रा रोने लगी।

फिर छात्रा अपने घर पहुंचकर सारा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद शनिवार को परिजन सुबह आठ बजे कोचिंग सेंटर पहुंचकर आरोपी शिक्षक को जमकर धुनाई किया। फिलहाल पुलिस ने कोचिंग सेंटर को बंद कर रखने का आदेश दिया है।

इस मामले में शिक्षक को पीटने का एक वीडीओ भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। उक्त प्रकरण के बाद शिक्षक ने माफीनामा देकर मामले को रफा दफा करने की भी कोशिश की गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker