झारखंड

बोकारो : गोमिया आईएएल गेट के पास दो दुकानें जल कर राख

बोकारो: गोमिया के आईइएल गेट (IEL Gate) के समीप दो दुकानों में शुक्रवार देर रात आग लग गई (Two shops burnt)। आग लगने के कारण दुकान में रखे लाखों के सामान जलकर राख हो गया।

आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायरब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ी पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं आग किस कारण से लगी, इसका पता नही चल पाया है।

घटना के संबंध में दुकानदार मनोज कुमार केवट और राजेंद्र चौरसिया (Manoj Kumar Kewat and Rajendra Chaurasia) ने बताया कि रात को दुकान बंद करके दोनों घर चले गये थे।

शनिवार अहले सुबह करीब चार बजे उन्हें सूचना मिली कि उनके दुकान में आग लग गयी है। तभी वे भागे-भागे दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान में आग (Fire) लग गयी है और सारे सामान जलकर राख हो गये हैं।

दुकानदार ने बताया कि किसी दुकान में बिजली का कनेक्शन नहीं है। इसलिए शॉट शर्किट (Shot Circuit) नहीं हो सकता है। उन्हाेंने आशंका व्यक्त की है कि किसी ने जान बूझकर आग लगा दी है।

सब्जी को वो रविवार को आईएल बाजार में बेचने वाले थे

राजेंद्र चौरसिया का पान गुमटी था। गुमटी में ही वो सभी तरह के जरूरत का सामान बेचते थे।राजेंद्र चौरसिया ने बताया कि दुकान में करीब सवा लाख रुपये का सामान रखा था जो जलकर राक हो गया। वहीं सब्जी दुकान का मालिक मनोज कुमार केवट का सब्जी का दुकान (Vegetable shop) था।

मनोज कुमार केवट ने बताया कि दुकान में 25 बोरा आलू, 20 बोरा प्याज सहित आदि लहसुन, मिर्च और हरी सब्जी थी। उन्होंने बताया कि सब्जी को वो रविवार को आईएल बाजार (IL Markets) में बेचने वाले थे, जो जलकर राख हो गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker