भारतमनोरंजन

तेलुगू अभिनेत्री जयसुधा के भाजपा में शामिल होने की संभावना

हैदराबाद: तेलुगू अभिनेत्री और कांग्रेस की पूर्व विधायक जयसुधा (MLA Jayasudha) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की संभावना है।

भगवा पार्टी नेतृत्व के संपर्क करने के बाद वह कथित तौर पर पार्टी में शामिल होने के लिए सहमत हो गई हैं।

21 अगस्त को मुनुगोड़े विधानसभा (Assembly) क्षेत्र में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) द्वारा संबोधित की जाने वाली एक जनसभा में उनके कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी के साथ औपचारिक रूप से BJP में शामिल होने की संभावना है।

राजगोपाल रेड्डी ने हाल ही में Congress से इस्तीफा दे दिया और सोमवार को विधानसभा से अपना इस्तीफा सौंप दिया। वह 2018 में मुनुओगड़े निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए थे।

जयसुधा से मुलाकात कर उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया

बताया जा रहा है कि BJP MLA और पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर ने जयसुधा से मुलाकात कर उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया था। कहा जा रहा है कि उन्होंने BJP के सामने कुछ शर्तें रखी थीं और पार्टी नेतृत्व को बताया था कि अगर वे शर्तें पूरी होती हैं तो वह पार्टी में शामिल हो जाएंगी। भाजपा (BJP) का राज्य नेतृत्व केंद्रीय नेताओं से मंजूरी का इंतजार कर रहा है।

जयसुधा को निमंत्रण 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए अपनी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए विभिन्न दलों के नेताओं और प्रसिद्ध हस्तियों को अपने पाले में लाने के BJP के प्रयासों का हिस्सा है।

तेलुगु देशम पार्टी में शामिल

वह 2009 में सिकंदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से आंध्र प्रदेश विधानसभा के लिए चुनी गईं। हालांकि, वह 2014 के चुनावों में सीट बरकरार नहीं रख सकीं।

उन्होंने 2016 में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी, लेकिन इसमें काफी हद तक निष्क्रिय रहीं।

2019 में, वह अपने बेटे निहार कपूर के साथ वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी (Y.S. Jaganmohan Reddy) की अगुवाई वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई।

जयसुधा ने Andra Pradesh के साथ अपने घनिष्ठ संबंधों पर जोर दिया था, लेकिन यह स्पष्ट कर दिया था कि चुनाव लड़ने की उनकी कोई योजना नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker