क्राइमझारखंड

हैवानियत! गिरिडीह में गर्भवती बहू की हत्या कर ससुराल वालों ने कुएं में डाल दी डेड बॉडी, इसके बाद सभी…

गिरिडीह: दहेज (Dowry) का लोग आदमी को कहां तक गिरा सकता है, आज के समय में इसे समझना बड़ा कठिन है।

जिस बेटी को पिता ने किसी और घर की बहू बना दिया, उसकी बेटी को अगर ससुराल वाले गर्भवती (Pregnant) होने की स्थिति में मारकर कुएं में फेंक सकते हैं, तो इससे बड़ी हैवानियत और क्या हो सकती है।

सेपोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा थे

ऐसी ही घटना गिरिडीह के जमुआ थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात हुई है। बताया जाता है कि यहां 4 महीने की एक गर्भवती विवाहिता कृष्ण देव वर्मा (Krishna Dev Verma) की पत्नी सुधा कुमारी की हत्या (Pregnant Sudha Kumari Murder) कर ससुराल वालों ने उसकी Dead Body को कुएं में डाल दिया।

गुरुवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही जमुआ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक मौके से सभी आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेजा। पुलिस अब आरोपी पति कृष्ण देव वर्मा समेत पूरे ससुरलवालों को खोज रही है।

₹200000 और सोने की चेन मांग रहे थे ससुराल वाले

बताया जा रहा है कि मृतका सुधा कुमारी से पति और उसके ससुराल वाले अपने मायके से दो लाख नकद व एक सोने की चेन (Cash and a Gold Chain) लाने की मांग सात माह से कर रहे थे।

अंत में जब नहीं मिला तो पति और अन्य ससुराल वालों ने उसकी हत्या (Murder) कर दी। मृतका के पिता ओमप्रकाश वर्मा (Omprakash Verma) को जानकारी मिली कि उनकी बेटी सुधा की हत्या कर शव को कुंए में डाल दिया गया है।

ससुराल वाले अब उसे जलाने के लिए लेकर गए हैं। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना जमुआ थाना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया, तब तक सभी आरोपी घर से भाग चुके थे।

जमुआ थाना प्रभारी पप्पू कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला हत्या (Murder Under Investigation) का लग रहा है। मृतका की नाक से खून बह रहा था और शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker