जॉब्स

सीमा सड़क संगठन में निकली बंपर भर्ती, 22 जुलाई आवेदन की आखिरी तारीख

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए ऑफिशल वेबसाइट bro.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 जुलाई तय की गई है

सीमा सड़क संगठन, BRO ने अनेक पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इस अधिसूचना के जरिए मल्टी स्किल्ड वर्कर और स्टोर कीपर टेक्निकल के पद भरे जाएंगे।

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए ऑफिशल वेबसाइट bro.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 जुलाई तय की गई है।

Bumper recruitment in Border Roads Organization, July 22, last date of application

वैकेंसी डिटेल्स

यहां कुल 1178 पदों पर भर्ती निकाली गई है। इसमें मल्टी स्किल्ड वर्कर (multi skilled worker) के तहत राजमिस्त्री के 147, नर्सिंग सहायक 155 एवं ड्राइवर इंजन स्टैटिक के 499 पद शामिल हैं। वहीं स्टोर कीपर टेक्निकल के 377 पद हैं।

योग्यता

ड्राइवर इंजन स्टैटिक और राजमिस्त्री पदों के लिए 10वीं पास के साथ आईटीआई सर्टिफिकेट होल्डर (ITI certificate holder) उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

वहीं नर्सिंग सहायक (nursing assistant) के लिए 12वीं पास के साथ नर्सिंग मिडवाइफरी का सर्टिफिकेट या फार्मेसी में सर्टिफिकेट होना चाहिए। स्टोर कीपर टेक्निकल के लिए 12वीं पास के साथ स्टोर कीपर की जानकारी रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा

इन पदों के लिए 18 से 27 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। हालांकि राजमिस्त्री पदों के लिए आयु सीमा 25 वर्ष है। इसके अलावा भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए नीचे दी गई लिंक से नोटिफिकेशन (Notification) देखें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker