Uncategorized

Camphor Astro Tips : इस तरह से करें कपूर का प्रयोग, रातों-रात होंगें करोड़पति!

घर में प्रतिदिन कपूर जलाने से जीवन के तमाम कष्ट दूर होते हैं, साथ ही सभी मनोकामनाएं भी पूरी होती हैं।

Camphor Astro Tips : आज के समय में हर कोई अमीर बनने का सपना देखता है और हर कोई जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता है।

धनवान बनने के लिए आप पूजा कर सकते हैं और देवी लक्ष्मी की पूजा करने से व्यक्ति धनवान बनता है। ऐसे भी कई टोटके हैं जो व्यक्ति को धनवान बनाते हैं।

आज हम एक ऐसी वस्तु के बारे में बात करेंगे जो आपको कुछ ही समय में अमीर बना सकती है। हम बात कर रहे हैं Camphor की।

Camphor का उपयोग देवी-देवताओं की आरती आदि में किया जाता है, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जीवन में धन की कमी होने पर इसकी पूर्ति की जा सकती है।

Camphor Astro Tips Use camphor in this way, you will be a millionaire overnight

कपूर शुभता का प्रतीक

हिंदू धर्म में भगवान की पूजा के लिए तमाम तरह की सुगंधियों और सामग्रियों का प्रयोग किया जाता है। ये सामग्रियां अपनी शुभता, दिव्यता और अपने चमत्कारी गुणों के कारण भी प्रसिद्ध होती हैं।

कपूर के वैज्ञानिक फायदे

कपूर जलाने के वैज्ञानिक फायदे भी हैं। इससे न केवल घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है, बल्कि ये घर में मौजूद बैक्टीरिया का भी नाशक होता है। घर में प्रतिदिन कपूर जलाने से जीवन के तमाम कष्ट दूर होते हैं, साथ ही सभी मनोकामनाएं भी पूरी होती हैं। इसके अलावा भी कपूर कई प्रकार से लाभकारी होता है।

आज हम कपूर से जुड़े कुछ सरल ज्योतिष उपाय की बात करेंगे, जिसका प्रयोग करके आप अपने सौभाग्य में वृद्धि कर सकते हैं।

Camphor Astro Tips Use camphor in this way, you will be a millionaire overnight

1.कपूर जलाकर प्रतिदिन घर में घुमाने से घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है। इसके अलावा ये घर को बुरी दृष्टि से भी बचाता है। घरों को शुद्ध और पवित्र करता है।

2.रोज रात को रसोई साफ करके एक चांदी की कटोरी में कपूर के साथ लौंग का एक जोड़ा डालकर जलाने से आर्थिक परेशानियां और रुकी हुई बरकत दूर होती है और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद भी प्राप्त होता है।

3.पानी में कपूर के तेल की कुछ बूंदें डालकर स्नान करने से सौभाग्य प्राप्त होता है। रोजाना इस उपाय को करने से जीवन से जुड़ी समस्याओं से निजात मिलती है और सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है।
4.कमरे में किसी पात्र में खुला कपूर रखने से उसकी सुगंध से मन को शांत करती है, साथ ही मूड भी फ्रेश होता है। मन भी शांत और प्रसन्न रहता है।

5.घर में नियमित रूप से कपूर जलाने से पितृदोष और ग्रह संबंधी दोष भी दूर होते हैं। ऐसी मान्यता है कि जिस घर में कपूर जलाया जाता है, वहां आकस्मिक घटनाएं नहीं घटती हैं।

6.भगवान का प्रसाद बनाने में भी कपूर का प्रयोग होता है। तिरुपति बाला जी का महाप्रसाद, जिसमें एक बड़ा-सा लड्डू होता है। इसमें भी प्राकृतिक कपूर का विशेष रूप से प्रयोग किया जाता है।

7. अगर किस्मत साथ नहीं दे रही है तो अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के लिए। कपूर के तेल की कुछ बूंदों को पानी में डालकर स्नान करें। ऐसा कुछ दिनों तक करने से आपको लाभ होगा।

Camphor Astro Tips Use camphor in this way, you will be a millionaire overnight

8. रात के समय चांदी के कटोरे में कपूर और लौंग जलाएं, ऐसा करने से आप धीरे-धीरे अमीर बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Itching Relief : 10 मिनट में खुजली की समस्या होगी गायब, करें ये आसान घरेलू उपाय 

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker