झारखंड

CM के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को जाना था ED कार्यालय, बिगड़ी तबीयत, जाना पड़ा अस्पताल

साहिबगंज/ रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा की मंगलवार की सुबह अचानक साहिबगंज जिले के बरहरवा स्थित उनके घर में तबीयत बिगड़ गई।

आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए शहर के सूर्या सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल (Surya Super Specialty Hospital) में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इससे पूर्व ED ने पंकज मिश्रा को पूछताछ के लिए मंगलवार को रांची के एयरपोर्ट स्थित ED ऑफिस बुलाया था, लेकिन इससे पहले पंकज मिश्रा की तबीयत बिगड़ गई।

इस वजह से पंकज मिश्रा से पूछताछ नहीं हो सकी। बताया गया कि सुबह पंकज मिश्रा के पेट में अधिक दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पंकज मिश्रा समेत 15 लोगों को समन भेजा था और पूछताछ के लिए बुलाया

बताया जा रहा है कि पेनक्रियेटाइटिस (पेनक्रियाज में संक्रमण) बीमारी है। अभी उनका स्वास्थ्य स्थिर है। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। जल्द स्थिति में सुधार नहीं होने पर हायर सेंटर रेफर किया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को ED मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा और उनसे जुड़े लोगों के ठिकाने पर छापेमारी की थी।

मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) मामले में की गई इस कार्रवाई में अबतक 5.32 करोड़ रुपये जब्त किये गए थे। इसी दौरान बीते नौ जुलाई को ED की टीम ने पंकज मिश्रा समेत 15 लोगों को समन भेजा था और पूछताछ के लिए बुलाया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker