झारखंड

Cricket Tournament : जमशेदपुर ने जामताड़ा को 8 विकेट से हराया

कोडरमा: इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट (Inter District Under 14 Cricket Tournament) का पांचवा मैच गुरुवार को कोडरमा जिला अंतर्गत चंदवारा स्थित Police Line  मैदान में जमशेदपुर और जामताड़ा के बीच खेला गया। टॉस जीतकर जमशेदपुर ने क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जामताड़ा की टीम ने 37 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 144 रन बनाए। जामताड़ा (Jamtara) की ओर से अनिकेत ने 41 रन, रोहित ने 32 रन और कंचन ने 18 रन का योगदान दिया।

आनंद कुमार ने 61 रन और अक्षय ने 58 रन का योगदान दिया

गेंदबाजी करते हुए जमशेदपुर (Jamshedpur) की ओर से आनंद कुमार ने 5 विकेट और युवराज सिंह ने 3 विकेट लिए। बाद में बल्लेबाजी करने उतरी जमशेदपुर की टीम 24 ओवर में 2 विकेट खोकर विजय लक्ष्य को हासिल कर लिया।

जमशेदपुर की ओर से आनंद कुमार ने 61 रन और अक्षय ने 58 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए जामताड़ा की ओर से अनिकेत और प्रशांत ने एक-एक विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच जमशेदपुर के आनंद को ऑब्जर्वर शब्बीर हुसैन और सचिव दिनेश सिंह ने दिया।

मौके पर मैच ऑब्जर्वर शब्बीर हुसैन, अंपायर उमेश पाठक, अमिता हाजरा, स्कोरर गजेंद्र कुमार, KDCA के अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा, सचिव दिनेश सिंह सहित अन्य खेल प्रेमी मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker