झारखंड

साहिबगंज में दूध लेकर घर जा रहे युवक को अपराधियों ने कान में मारी गोली

साहिबगंज : शहर से सटे महादेवगंज शोभानपुर मठिया के पास जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र (Jirwabari OP Area) अंतर्गत अम्बाडीहा में 16 दिसंबर शुक्रवार की देर शाम बदमाशों (Miscreants) ने एक युवक को लाठी डंडे से पीटा और फिर गोली मार दी।

स्थानीय लोगों ने घायल युवक (Injured Youth) को इलाज़ के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज़ के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सिर के पीछे व दाहिने कान में मारी गोली

इधर घटना की सूचना पाकर नगर इंस्पेक्टर शशि भूषण चौधरी, मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रसाद, जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी विक्रम कुमार, SI संदीप वर्मा मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन (Investigation) शुरु की। जिरवाबाड़ी पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच कर घायल युवक का बयान कलमबंद किया।

हमले में घायल महादेवगंज, पोलमा निवासी 35 वर्षीय राजू पांडेय ने बताया कि गंगा महतो के घर से दूध लेकर पैदल ही घर की ओर लौट रहे थे इसी दौरान सुनसान इलाके में 4 लोगों ने उन्हें घेर कर लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

इसके बाद उसे सिर के पीछे व दाहिने कान में गोली मार दी। राजू पांडेय ने बताया कि हमलावरों में एक दीपक यादव व दूसरा चंदन यादव शोभनपुर डेरा के रहने वाले हैं। जबकि दो लोगों ने चेहरे को गमछे से ढक रखा था।

जमीन विवाद के कारण हुई मारपीट

जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी विक्रम कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और छानबीन कर रही है, जल्दी अपराधियों (Criminals) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा।

हालांकि यह मारपीट किस कारण से हुई इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है लेकिन कुछ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मारपीट (Fight) का कारण जमीन विवाद (Land Dispute) था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker