भारत

क्रूज जहाज छापेमारी मामला : समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला

एमएचए इस मामले पर नजर रखे हुए है

नई दिल्ली: क्रूज जहाज पर छापेमारी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने के मामले में एक ताजा घटनाक्रम में कथित जांच में शामिल समीर वानखेड़े सहित एनसीबी के कुछ अधिकारियों का चेन्नई तबादला कर दिया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई क्षेत्र के पूर्व प्रमुख वानखेड़े को राजस्व खुफिया निदेशालय से डीजी टीएस, चेन्नई में स्थानांतरित कर दिया गया है।

जिन अन्य एनसीबी अधिकारियों का तबादला किया गया है, उनमें पी. राम मोहन और टी. राजश्री शामिल हैं।

वी.वी. सिंह ने आर्यन खान का गिरफ्तारी ज्ञापन भरा

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि मामले में गठित एसआईटी मामले में जांच करने की जिम्मेदारी तय करने के लिए गृह मंत्रालय (एमएचए) के साथ एक रिपोर्ट दाखिल कर सकती है।

रिपोर्ट उन अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करेगी जो जांच में शामिल थे, जिसके कारण आर्यन खान और अन्य को क्लीन चिट दे दी गई थी। एमएचए इस मामले पर नजर रखे हुए है।

इससे पहले एनसीबी के अधिकारी आशीष रंजन प्रसाद को निलंबित किया गया था। हालांकि, बाद में उनका निलंबन रद्द कर दिया गया और उन्हें सीआईएसएफ में स्थानांतरित कर दिया गया।

एक अन्य एनसीबी अधिकारी वी.वी. सिंह ने आर्यन खान का गिरफ्तारी ज्ञापन भरा। सिंह को निलंबन के तहत रखा गया था, जिसे अब तक रद्द नहीं किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker