झारखंड

SP से मिला रामगढ़ चेंबर का प्रतिनिधिमंडल

रामगढ़: जिले में व्यापारियों के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं (Criminal Incidents) को रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (Chamber of Commerce and Industries) ने गंभीरता से लिया है। चेंबर का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष विनय कुमार अग्रवाल के नेतृत्व में शुक्रवार को SP पीयूष पांडे (SP Piyush Pandey) से मिला।

प्रतिनिधिमंडल ने SP से कहा कि रामगढ़ में बढ़ती अप्रत्याशित आपराधिक घटनाओं, एलआईसी ऑफिस के पास हुई लूट, कोहिनूर ज्वेलर्स में हुई लूट का उद्भेदन नहीं होने एवं शहर में पार्किंग की समस्या, (Parking Problem) जिला के थानों में आवेदनों की प्राप्ति रसीद नहीं देने से पूरे जिला में व्यापारी भयभीत हैं। इससे निजात दिलाने, पेट्रोलिंग बढ़ाने आदि समस्याओं को लेकर वार्ता की।

पेट्रोलिंग बढ़ाने एवं अन्य सभी तरह के उपायों पर पुलिस प्रशासन तत्पर

पुलिस अधीक्षक (Police Officer) ने चेंबर के प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि बहुत जल्द दोनों कांडों का उद्भेदन पुलिस करेगी। साथ ही शहर में आपराधिक घटनाएं ना हो इसके लिए पेट्रोलिंग बढ़ाने एवं अन्य सभी तरह के उपायों पर पुलिस प्रशासन तत्पर है।

उन्होंने आश्वस्त किया कि जिले में व्यापारी निर्भीक होकर व्यापार करें। जिला पुलिस प्रशासन (District Police Administration) उनके साथ हर समय खड़ी है।

प्रतिनिधिमंडल (Delegation) में चेंबर के मानद सचिव मनोज चतुर्वेदी मानु, कोषाध्यक्ष इंद्रपाल सिंह सैनी, सह सचिव संतोष तिवारी, कार्यकारिणी सदस्य विष्णु पोद्दार, गोपाल शर्मा, अमित साहू, पूर्व अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह, आनंद अग्रवाल उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker