क्राइमझारखंड

धनबाद : अवैध संबंध में पत्नी बन रही थी रोड़ा, तो पति ने कर दी हत्या, फरार

धनबाद: जिला के खरखरी ओपी अंतर्गत पडुआभिट्ठा बस्ती में 23 वर्षीय विवाहिता Khushboo Kumari  का शव (Dead Body) संदिग्ध अवस्था में पाया गया है।

कहा जा रहा है कि खुशबू के पति पिंटू चौहान का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था और खुशबू उन दोनों के बीच में बाधक बन रही थी जिसके कारण उसकी हत्या (Murder) की गई।

वारदात के बाद विवाहिता के पति और उसके परिजन फरार हो गये हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर ओपी ले आई।

मृतिका की मां का रो-रो कर बुरा हाल

Bokaro जिले के फुसरो में रहने वाले मायके वाले को सूचना मिलने पर वे खरखरी ओपी पहुंचे। बेटी के शव को देख मृतिका की मां बेहाल हो गई है।

मृतिका की मां सोनी देवी ने बेटी की हत्या करने का आरोप दामाद और उसके परिजनों पर लगाया है। महिला का दावा है कि उसके दामाद का किसी अन्य महिला से सम्बंध है जिसमें उसकी बेटी बाधक बन रही थी, इसलिए उसकी हत्या कर दी गई है।

पुलिस ने मृतिका के मायके वालों को उचित न्याय करने का आश्वासन दिया है। हालांकि वे पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए तैयार नहीं हो रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत की जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। साथ ही पुलिस पति पिंटू और उसके परिजनों की तलाश कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker