टेक्नोलॉजी

Elon Musk का बड़ा एलान, Twitter के CEO पद से देंगे इस्तीफा, उत्तराधिकारी का…

Elon Musk Twitter CEO : Elon Musk ने गुरुवार की देर रात Tweet कर बड़ा एलान किया है। दरअसल, एलन मस्क ने ट्विटर के CEO पद छोड़ने की बात कही है। एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने Twitter की नई CEO का चयन कर लिया है।

हालांकि, उन्होंने नई CEO के नाम से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन उनके Tweet से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि माइक्रोब्लागिंग प्लेटफार्म (Microblogging Platform) के CEO पद के लिए उन्होंने महिलाकर्मी का चयन किया है।

Elon Musk का बड़ा एलान, Twitter के CEO पद से देंगे इस्तीफा, उत्तराधिकारी का...-Elon Musk's big announcement, will resign from the post of CEO of Twitter, successor...

CEO का पद छोड़ेंगे एलन मस्क

एलन मस्क ने Twitter पर लिखा, ”मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने Twitter के नए CEO का चयन कर लिया है। वह छह सप्ताह में अपनी जिम्मेदारी संभालेंगी। अब मेरी भूमिका Twitter के कार्यकारी अध्यक्ष और CTO के रूप में परिवर्तित होगी।”

बता दें कि X Corp Company के तहत आने वाले ट्विटर का कामकाज एलन मस्क (Elon Musk) देखते रहेंगे और उन्होंने ट्वीट में अपनी भूमिका स्पष्ट कर दी है।

एलन मस्क ने नई CEO के नाम से पर्दा नहीं उठाया है, जबकि वॉल स्ट्रीट जर्नल के मुताबिक, Comcast NBCUniversal की कार्यकारी लिंडा याकारिनो नौकरी के लिए बातचीत कर रही थीं।

Elon Musk का बड़ा एलान, Twitter के CEO पद से देंगे इस्तीफा, उत्तराधिकारी का...-Elon Musk's big announcement, will resign from the post of CEO of Twitter, successor...

इनएक्टिव अकाउंट्स को हटाएगी कंपनी

इससे पहले एलन मस्क (Elon Musk) ने कहा था कि इनएक्टिव Accounts को कंपनी हटा देगी। एलन मस्क ने Tweet में लिखा था, “हम उन खातों को साफ कर रहे हैं, जिनमें कई वर्षों से कोई गतिविधि नहीं हुई है, इसलिए आपको संभवत: Followers की संख्या में गिरावट दिखाई देगी।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker