ऑटो

EVeium Automotive ने लॉन्च की तीन E-Scooter, सिर्फ 999 रुपये में कराए बुकिंग

EVeium Automotive  : EVeium Automotive ने भारतीय बाजार में हाई स्पीड कैटेगरी वाली 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर कॉस्मो (Cosmo), कॉमेट (Comet) और सीजर (Czar) नाम से पेश किया है।

इसे भारत में ही बनाया गया है। इन स्कूटर्स में शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

आइए जानते हैं इनके Features और कीमत के बारे में

EVeium के इन स्कूटर्स में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसे कीलेस स्टार्ट, एंटी-थेफ्ट फीचर, शानदार एलसीडी डिस्प्ले, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग और मल्टीपल स्पीड मोड्स (इको, नॉर्मल और स्पोर्ट) के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इनमें मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी, फाइंड माई व्हीकल फीचर, रियल-टाइम ट्रैकिंग, ओवर-स्पीड फीचर भी मुहैया कराया गया है। कॉमेट और सीजर में रिवर्स गियर फीचर भी दिया गया है।

EVeium Automotive Launches Three E-Scooters, Bookings Made For Just Rs 999

Cosmo

Cosmo मॉडल की बात करें तो इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर यह 80 किलोमीटर से अधिक दूरी तय करने में सक्षम है। इसकी रफ्तार की बात करें तो यह 65 किमी/ घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। इसमें लिथियम-आयन 72V और 30Ah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो चार घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इसे ब्राइट ब्लैक, चेरी रेड, लेमन येलो, व्हाइट, ब्लू और ग्रे कलर में पेश किया गया है।

EVeium Automotive Launches Three E-Scooters, Bookings Made For Just Rs 999

Comet

Comet ई स्कूटर को कंपनी ने शाइनी ब्लैक, मैट ब्लैक, वाइन रेड, रॉयल ब्लू, बेज और व्हाइट कलर में भारतीय बाजार में उतारा है। कॉस्मो की तुलना में यह स्कूटर 85 किमी/ घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। 3000 वॉट की मोटर वाले कॉमेट में लिथियम-आयन 72V और 50Ah का इस्तेमाल हुआ है, जो चार घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। रेंज की बात करें तो फुल चार्ज पर आप इससे 150 किलोमीटर का सफर तय कर सकते हैं।

EVeium Automotive Launches Three E-Scooters, Bookings Made For Just Rs 999

Czar

तीनों ई-स्कूटर में से सबसे महंगे मॉडल की बात करें तो वह सीजर (Czar) है। एक बार फुल चार्ज पर यह 150 किलोमीटर की यात्रा कराने में सक्षम है।

EVeium Automotive Launches Three E-Scooters, Bookings Made For Just Rs 999

इसकी रफ्तार 85 किमी/ घंटा तक है। कंपनी के इस मॉडल में 4000 वॉट की मोटर का इस्तेमाल किया गया है. जबकि बैटरी EV लिथियम-आयन 72V और 42Ah की है। कलर रेंज की बात करें तो इसमें ग्लॉसी ब्लैक, मैट ब्लैक, ग्लॉसी रेड, लाइट ब्लू, मिंट ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन दिया गया है।

क़ीमत

कंपनी ने तीनों स्कूटर (Scooter) की कीमत 1.44 लाख रुपये से लेकर 2.16 लाख रुपये तक निर्धारित की है। भारत में एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो ईवीयम कॉस्मो की कीमत 1.44 लाख रुपये, ईवीयम कॉमेट की 1.92 लाख रुपये और ईवीयम सीजर की कीमत 2.16 लाख रुपये तय की गई है।

अगर आप ईवीयम की इन तीन मॉडल में से किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनान चाहते हैं, तो महज 999 रुपये का अमाउंट देकर इसकी बुकिंग करा सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker