टेक्नोलॉजी

रहें तैयार! Flipkart ला रहा Big Saving Days sale, मिलेगा 80% तक Discount

Flipkart Big Saving Days sale 12 से 16 मार्च 2022 के बीच चलेगी। Flipkart Plus Users के लिए 11 मार्च 2022 को सेल की तारीख से 24 घंटे पहले लाइव

Flipkart Sale : Flipkart मार्च 2022 के महीने के लिए ‘Flipkart Big Saving Days sale’ के साथ वापस आ रहा है जिसमें उपयोगकर्ता को मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और अन्य उपकरणों पर मिलेगा 80 % तक Discount

Flipkart Big Saving Days sale 12 से 16 मार्च 2022 के बीच चलेगी। Flipkart Plus Users के लिए 11 मार्च 2022 को सेल की तारीख से 24 घंटे पहले लाइव।

Flipkart Big Saving Days sale के बारे में जाने डिटेल्स में :

Flipkart Big Saving Days sale डेट्स और स्टार्टिंग टाइम शेड्यूल:
Flipkart Big Saving Days sale निम्नलिखित शेड्यूल के अनुसार शुरू और समाप्त होती है।

Flipkart Sale Flipkart is bringing Big Saving Days sale, get ready for customer discounts and offers

बैंक ऑफर:

12 से 16 मार्च 2022 के बीच Flipkart Big Saving Days sale के दौरान एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके लेनदेन करें और 10% अतिरिक्त छूट प्राप्त करें।

Flipkart Sale Flipkart is bringing Big Saving Days sale, get ready for customer discounts and offers

Offers On Mobile Phones

एक समर्पित वेबपेज पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Flipkart Big Saving Days सेल इस बार Apple, Realme, Poco और Samsung के कई मोबाइल फोन्स पर डील्स और ऑफर लाएगी। SBI क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कई मॉडल्स पर 10 प्रतिशत का Instant Discount मिलेगी। इसके अलावा, हम उम्मीद कर सकते हैं कि फ्लिपकार्ट एक्सचेंज बोनस और नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों की पेशकश भी करेगा।

Flipkart Sale Flipkart is bringing Big Saving Days sale, get ready for customer discounts and offers

Flipkart ने पहले ही एक अलग टीज़र वेबपेज बनाया है, जो जानकारी देता है कि अपकमिंग सेल बजट, मिड-रेंज और फ्लैगशिप फोन पर छूट देगी। हालांकि, कितना डिस्काउंट या क्या डील्स उपलब्ध होगी, इसकी सटीक जानकारी नहीं दी गई है।

Discounts on electronic devices

फोन के अलावा, Flipkart Big Saving Days sale में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 80 प्रतिशत तक की छूट देने का दावा किया गया है। सेल के दौरान स्मार्टवॉच और वियरेबल्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है, जबकि लैपटॉप पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Flipkart saleके दौरान डिस्काउंट प्राप्त करने वाली कुछ स्मार्टवॉच में Dizo Watch 2, Realme Watch 2, Fire-Bolt Ninja Pro Max, और Amazfit Bip U शामिल हैं।

Flipkart Sale में स्मार्ट और ब्लूटूथ स्पीकर के साथ-साथ Realme और OnePlus सहित कुछ अन्य कंपनियों के वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट दिए जाने की बात कही गई है।

इसके अलावा, Asus, Dell, HP, और Lenovo सहित कई ब्रांड्स के लैपटॉप पर कुछ दिलचस्प डील्स दिए जाने की जानकारी दी गई है। DSLR और मिररलेस कैमरा और साउंडबार पर भी डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट सेल कीबोर्ड और माउस जैसे कंप्यूटर एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक की छूट देगी। टैबलेट पर 45 प्रतिशत तक की छूट होगी, ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने एक अलग वेबपेज के जरिए इन डील्स की जानकारी दी है।

ऑनलाइन मार्केटप्लेस दावा करता है कि सेल के दौरान Apple iPad Air (2020), Lenovo Tab M8 2nd Gen, Realme Pad, और Lenovo Yoga Tab पर डिस्काउंट मिलेगा

ऑफ़र का लाभ उठाएं

1. फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल पेज पर यहां जाएं

2. अपना फ्लिपकार्ट खाता लॉगिन/साइनअप करें

3. अपना उत्पाद चुनें और अभी खरीदें या कार्ट में जोड़ें पर क्लिक करें

4. शिपिंग विवरण अपडेट करें

5. अतिरिक्त 10% छूट प्राप्त करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और ईएमआई के साथ अंतिम भुगतान करें

6. प्लेस ऑर्डर

यह भी पढ़ें : Social Media पर कपिल शर्मा फिर हो रहे ट्रोल, The Kapil Sharma Show ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, यहां जाने वजह

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker