मनोरंजन

Social Media पर कपिल शर्मा फिर हो रहे ट्रोल, The Kapil Sharma Show ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, यहां जाने वजह

Kapil Sharma Troll : Comedian Kapil Sharma एक बार फिर ट्विटर पर सुर्खियों और Top Trend में आ गए हैं। इस बार यह उनके आगामी प्रोजेक्ट या चुटकुलों की वजह से नहीं बल्कि The Kapil Sharma Show से जुड़ा एक विवाद है।

Kapil Sharma Troll : Comedian Kapil Sharma एक बार फिर ट्विटर पर सुर्खियों और Top Trend में आ गए हैं।

इस बार यह उनके आगामी प्रोजेक्ट या चुटकुलों की वजह से नहीं बल्कि The Kapil Sharma Show से जुड़ा एक विवाद है। इसके अलावा, इस हालिया विवाद ने Comedian को ट्विटर पर कोसने और ट्रोल करने के लिए प्रेरित किया है।

The Kashmir Files के निदेशक, फिल्म निर्माता Vivek Ranjan Agnihotri ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि द कपिल शर्मा शो ने प्रचार के लिए शो में आने के उनके अनुरोध को ठुकरा दिया क्योंकि फिल्म में “बड़े व्यावसायिक स्टार” नहीं हैं।

Kapil Sharma is getting trolled again on social media, The Kapil Sharma Show is trending on Twitter, here's the reason to knowapil Sharma Show, Vivek Agnihotri Expresses Disappointment

विवेक के आरोपों के बाद से ही Kapil Sharma और The Kapil Sharma Show  ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। नेटिज़न्स चैनल, शो निर्माताओं और कपिल की उनके रुख के लिए आलोचना करते रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बेहद लोकप्रिय The Kapil Sharma Show  गलत कारणों से सुर्खियों में रहा हो।

Vivek Ranjan Agnihotri ने किया ट्विट

Kapil Sharma is getting trolled again on social media, The Kapil Sharma Show is trending on Twitter, here's the reason to know

उनके ट्वीट में लिखा था, “मुझे यह तय नहीं करना है कि @KapilSharmaK9 शो में किसे आमंत्रित किया जाना चाहिए। यह उनकी और उनके निर्माता की पसंद है कि वह किसे आमंत्रित करना चाहते हैं। जहां तक ​​बॉलीवुड का सवाल है, मैं वही कहूंगा जो एक बार श्री बच्चन ने गांधी परिवार के बारे में कहा था: वो राजा है हम रैंक।

पिछले एक अन्य ट्वीट में, विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया कि शो ने उनकी फिल्म को बढ़ावा देने से इनकार कर दिया क्योंकि इसकी स्टारकास्ट में एक ‘वाणिज्यिक स्टार’ नहीं था। “उन्होंने हमें अपने शो पर कॉल करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे पास कोई बड़ा कमर्शियल स्टार नहीं है। #FACT, ”ट्वीट पढ़ें।

Kapil Sharma is getting trolled again on social media, The Kapil Sharma Show is trending on Twitter, here's the reason to know

यह पहली बार नहीं

यह पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा और उनका शो किसी बड़े विवाद में फंस गया है। हम दूसरी बार एक नज़र डालते हैं कि सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की गई थी।

अक्षय कुमार से अनबन की अफवाह

कुछ समय पहले अक्षय कुमार की विशेषता वाले एक लीक बीटीएस वीडियो के कारण कॉमेडियन मुश्किल में पड़ गए, जिससे उनके और बॉलीवुड अभिनेता के बीच अनबन की अफवाह फैल गई। बाद में, कपिल ने ट्विटर का सहारा लिया और उसी पर स्पष्टीकरण दिया।

स्टीरियोटाइपिंग महिलाएं

कपिल के शो और उनके ब्रांड ऑफ ह्यूमर की महिलाओं के खिलाफ उनके रूढ़िवादी चुटकुलों के लिए सबसे लंबे समय तक आलोचना की गई है। फीमेल शेमिंग से लेकर फीमेल कास्ट के फिजिकल अपीयरेंस पर कमेंट करने तक, कपिल के शो में स्क्रूटनी शुरू हो गई है। हालांकि, इस तरह के चुटकुलों का स्वाद अभी भी बना हुआ है।

एक समुदाय ने माफी की मांग

मार्च 2020 में प्रसारित एक एपिसोड में, कपिल ने एक मजाक बनाया और एक देवता का उल्लेख किया जिसने एक निश्चित समुदाय के सदस्यों को नाराज कर दिया। सदस्यों ने माफी की भी मांग की और शो के बहिष्कार का आह्वान किया। बाद में कपिल ने इसके लिए माफी भी जारी की।

यह भी पढ़ें : Affordable Smartphones : इस हफ्ते भारतीय बाजार में दस्‍तक देने वाले स्मार्टफोन्स, जाने फीचर्स और कीमत

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker