क्राइमझारखंड

रांची में यहां पड़ोस में रहता था हैवान, बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार

रांची:  झारखंड में हैवानियत (Humanity in Jharkhand) की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। आए दिन कोई न कोई बच्ची या लड़की ऐसे हैवानों की हवस का शिकार (lust victim) बन रही है।

अब नया मामला नामकुम थाना क्षेत्र से आया है, जहां पर तीन बच्चों के बाप ने 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

इस संबंध में नामकुम थाने में पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है। थाने में दिए गए आवेदन में बच्ची ने बताया कि आरोपी सूर्या नायक (38) उसका पड़ोसी है। वह पिछले पांच-छह महीने से बहला-फुसला कर उससे दुष्कर्म (Rape) करता आ रहा है।

बच्ची के शरीर में हो रहे बदलाव से मामला सामने आया

इधर, परिजनों ने बताया कि बच्ची के शरीर में हो रहे बदलाव (baby body changes) को देखकर उन्हें शक हुआ। बच्ची से पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। तब वे उसे डॉक्टर के पास ले गए, जांच में वह गर्भवती निकली।

हत्या की दी थी धमकी

कड़ाई से पूछताछ करने पर बच्ची ने बताया कि सूर्या ने उससे कहा था कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे और उसके घरवालों को जान से मार देगा।

इस डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। परिजन मामले को लेकर जब आरोपी से पूछताछ करने गए तो उन लोगों से झगड़ने लगा।

तब मामले की जानकारी नामकुम पुलिस (Namkum Police) को दी गयी। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता स्थानीय स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker