भारत

हार्दिक 2 जून को भाजपा में शामिल हो सकते हैं : सूत्र

उनके साथ करीब 1,000 से 1,500 समर्थक भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं

अहमदाबाद: पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के संयोजक और गुजरात कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (President Hardik Patel) गुरुवार को भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

न तो पटेल और न ही भाजपा ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है। सूत्रों ने कहा कि उन्होंने पत्रकारों को संदेश भेजकर इसकी जानकारी दी है।

पिछले हफ्ते एक राष्ट्रीय समाचार चैनल (National News Channel) को दिए इंटरव्यू में हार्दिक पटेल ने 31 मई को भाजपा में शामिल होने के संकेत दिए थे। लेकिन जब ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं हुआ तो मीडियाकर्मी इस बारे में पूछताछ करने लगे।

इस पर पटेल ने पत्रकारों को बताया कि वह 2 जून को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय कमलम में प्रदेश इकाई अध्यक्ष सी.आर. पाटिल (Chairman C.R. Patil) की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। उनके साथ करीब 1,000 से 1,500 समर्थक भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

हार्दिक ने मुझसे इस बारे में बात नहीं की

जब आईएएनएस (IANS) ने भाजपा प्रवक्ताओं या मीडिया समन्वयकों से इस बाबत पुष्टि करने की कोशिश की, तो उनका एकमात्र जवाब था, हमें पार्टी नेतृत्व से कोई निर्देश नहीं मिला है।

इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पास नेता अल्पेश कथिरिया (Leader Alpesh Kathiria) ने कहा, मुझे मीडिया से इसके बारे में पता चला।

हार्दिक ने मुझसे इस बारे में बात नहीं की है। मैं उन्हें नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देता हूं, लेकिन आगे की राह आसान नहीं होगी।

उन्हें समुदाय के लंबित मुद्दों को संबोधित करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि पाटीदारों के खिलाफ मामले वापस लिए जाएं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker