क्राइमझारखंड

झारखंड में यहां बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पिता की हत्या, दोनों गिरफ्तार

सरायकेला: सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर के हरिओमनगर में पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की हत्याकांड (Kanhaiya Singh murder case) का सच चौंकाने वाला है।

कन्हैया के कत्ल की गुनहगार उनकी बड़ी बेटी अपर्णा है। अपर्णा ने प्यार की राह में पिता को कांटा बनता देख प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली।

पुलिस ने उसके प्रेमी निखिल गुप्ता को भी बनारस से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। उससे चौका थाना में पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।

कन्हैया सिंह के पैतृक गांव में सरायकेला के SDPO  हरविंदर सिंह (SDPO Harvinder Singh) ने छापेमारी कर बड़ी बेटी अपर्णा सिंह को हिरासत में लेकर सरायकेला लाई है।

पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी

यहां उसे गुप्त स्थान पर रख कर पूछताछ की जा रही है। इस बात की पुष्टि समस्तीपुर जिले के सिंधिया पुलिस स्टेशन प्रभारी भुवन कुमार ने की है।

उल्लेखनीय है कि विगत 30 जून को अपराधियों ने ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी।

उस समय अपराधियों की संख्या तीन बताई गई थी। करीब 10 बजे रात में कन्हैया सिंह अपने आदित्यपुर के हरिओम नगर, रोड नंबर पांच स्थित मकान के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए तीनों अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी थी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत (Death) हो गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker