ऑटो

लॉन्च हुआ Hero Motocorp का नया स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

Hero Destini 125 देश भर में सभी अधिकृत हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर दो ट्रिम्स में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

नई दिल्ली: देश की सबस बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया हीरो डेस्टिनी 125 ‘एक्सटीईसी’ स्कूटर पेश किया है।

इस स्कूटर की दिल्ली शोरूम में शुरुआती कीमत 69,900 रुपये हैं। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने स्कूटर को उन्नत सुविधाओं के साथ पेश किया है। इसमें 125 सीसी इंजन का इंजन लगा है।

यह स्कूटर दो संस्करणों में पेश किया गया है। स्टैंडर्ड संस्करण की कीमत 69,900 रुपये और शीर्ष संस्करण का दाम 79,900 रुपये है।

हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य वृद्धि अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा, ‘‘नया डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी स्कूटर हमारी निरंतर तकनीकी प्रगति को दर्शाता है।’’

लॉन्च हुआ Hero Motocorp का नया स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

फीचर्स

हीरो की i3S टेक्नोलॉजी, (आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम), फ्रंट यूएसबी चार्जर, कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ न्यू डिजी एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ और सीट बैकरेस्ट जैसे एडवांस्ड फीचर्स और ज्यादा आराम पहुंचाते हैं और राइडिंग एक्सपीरियंस में इजाफा करते हैं।

वैरिएंट और कीमत

Hero Destini 125 देश भर में सभी अधिकृत हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर दो ट्रिम्स में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। जहां स्टैंडर्ड वेरिएंट 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। वहीं Destini 125 XTEC की कीमत 79,990 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होगी।

लॉन्च हुआ Hero Motocorp का नया स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

इंजन और पावर

Destini 125 XTEC में 125cc का बीएस-6 इंजन मिलता है। यह इंजन 7000 rpm पर 9 bhp का पावर आउटपुट देता है और हाई-परफॉर्मेंस राइड के लिए 5500 rpm पर 10.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रांड के परफॉरमेंस और कंफर्ट के वादे को पूरा करते हुए नया डेस्टिनी 125 एक्सटीईसी ज्यादा माइलेज के लिए i3S पेटेंट टेक्नोलॉजी के साथ आती है।

हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और सेगमेंट फर्स्ट फीचर के लिए जानी जानेवाली, XTEC टेक्नोलॉजी पैकेज ने अपना नाम बनाना शुरू कर दिया है।

हमने बड़ी सफलता के साथ ग्लैमर 125, प्लेजर+ 110 पर एक्सटीईसी एडिशन पेश किए और आज डेस्टिनी 125 पर, जो इसकी लोकप्रियता को और मजबूत करेगा।

डेस्टिनी एक्सटीईसी के हैंडल कवर में एक क्रोम स्ट्रिप, आकर्षक स्पीडोमीटर आर्टवर्क, उभरा हुआ बैकरेस्ट मिलता है।

साथ ही इसके नए एलईडी हेडलैम्प और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए ढेर सारी टेक्नोलॉजी भी मिलती है। यदि आप एक ऐसे शानदार कम्यूटर की तलाश में हैं जो स्मार्ट हो, तो Destini 125 XTEC एडिशन आपके लिए है!”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker