ऑटो

बिना किसी Down Payment के खरीदें Honda की ये बाइक, 5000 का कैशबैक भी मिलेगा

नई दिल्ली: Festival के इस मौसम में दो पहिया निर्माता कंपनियां (Two Wheeler Manufacturing Companies) एक से बढ़कर एक ऑफर (Offer) दे रही हैं।

एक कंपनी तो दो पहिया वाहनों पर जबरदस्त कैशबैक (Cashback) भी उपलब्ध करा रही है। 5 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर (Cashback Offer) को लेकर ग्राहकों इस वाहन को खरीदने के लिए उत्साहित हैं।

जी हां, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle & Scooter India) ये छूट उपलब्ध करा रहा है।

इसके चलते कंपनी की होंडा शाइन मोटरसाइकिल (Honda Shine Motorcycle) को 3 ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।

इस ऑफर के चलते शाइन को बिना किसी डाउन पेमेंट (Down Payment) के खरीद पाएंगे। इतना ही नहीं, इस पर कंपनी No Cost EMI का ऑप्शन भी दे रही है।

इतना ही नहीं, इसे खरीदने पर 5000 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। यानी आप इस Honda bike को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तब भी इसे आसानी से खरीद पाएंगे।

Honda shine bike

31 अक्टूबर तक ऑफर का ले सकते हैं लाभ

होंडा टू-व्हीलर्स (Honda Two Wheelers) का ये ऑफर 31 अक्टूबर तक वैलिड रहेगा। इसके अलावा, चुनिंदा डेबिट या क्रेडिट कार्ड (Debit and Credit Card) से खरीदने पर भी कुछ ऑफर्स (Offers) का फायदा मिलेगा।

कंपनी इस ऑफर के साथ अपनी इस नंबर-1 बाइक को सेल्स को बढ़ाना चाहती है। Honda ऐसा ही ऑफर अपने सबसे पॉपुलर और देश के नंबर-1 स्कूटर एक्टिवा (Scooter Activa) पर भी दे रही है।

Honda shine bike

कंपनी ने सबसे ज्यादा बिकने वाली अपनी इस बाइक को किया लॉन्च

होंडा मोटरसाइकिल (Honda Motorcycle) एंड स्कूटर इंडिया (Scooter India) ने अगस्त में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक शाइन (Shine) का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है।

नई होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन में कॉस्मेटिक अपडेट (Cosmetic Update) और नई कलर स्कीम्स (New Colour Scheme) मिलती हैं। यह बाइक दो कलर ऑप्शन मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक में खरीद सकते हैं।

बाइक में फ्रेश स्ट्रिप्स (Fresh Strips) , एक गोल्डन विंगमार्क (Golden Wing Mark) और फ्यूल टैंक (Fuel Tank) पर एक सेलिब्रेशन एडिशन लोगो मिलता है।

इसमें एक नई ब्राउन सीट (Brown Seat) भी मिलती है। हालांकि, बाइक के मैकेनिकल पार्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Honda shine bike

10.5 BHP की बाइक देगी पावर

इसमें 123.94CC, सिंगल-सिलेंडर (Single Cylinder), एयर-कूल्ड (Air Cold), फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन (Fuel Inject Engine) है, जो इसके रेगुलर वैरिएंट (Regular Varriant) में भी है।

यह मोटर 7,500 RPM पर 10.5 BHP की पावर और 6,000 RPM पर 11 NM का टार्क जनरेट करती है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स (5 Speed Manual Gearbox) के साथ आता है।

इसमें पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक (Drum Break) और CBS के साथ फ्रंट में Drum/Disc का ऑप्शन मिलता है। इतनी सारी सुविधाओं से लैस इस बाइक को लेने में ग्राहकों को किसी प्रकार का नुकसान होने वाला नहीं है।

Honda shine bike

बल्कि इस बाइक को लेने और चलाने के बाद उनका अनुभव भी अच्छा रहने वाला है। बताया जा रहा है कि यह अन्य बाइक के मुकाबले काफी बेहतर Option है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker