झारखंड

खूंटी में अंतर बटालियन-ग्रुप केंद्र परिचालन क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का समापन

खूंटी: CRPF 94 Battalion के तत्वावधान में 206 कोबरा परिसर में चल रही दो दिवसीय अंतर Battalion-ग्रुप केंद्र परिचालन क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को हो गया।

विजेता और उप विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

खिलाड़ियों के बीच पारितोषिक का वितरण भी किया गया

समापन समापन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि (Chief Guest) CRPF 94 Battalion के कमांडेंट राधेश्याम सिंह ने कहा कि खिलाड़ियों को अनुशासन बनाए रखना होगा तभी वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकेंगे।

कमांडेंट ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों और उनकी टीम को बधाई दी। मौके पर सफल खिलाड़ियों के बीच खिलाड़ियों के बीच पारितोषिक का वितरण भी किया गया।

94 बटालियन को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ

प्रतियोगिता में झारखंड सेक्टर के अंतर्गत तैनात CRPF की 21 Battalion और ग्रुप केंद्र के खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में 157 बटालियन CRPF को पहला स्थान, 26 attalion को दूसरा और 94 Battalion को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

प्रतियोगिता के अंत में कुछ ऐसे कर्मियों का चयन किया गया, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के साथ रेस में पहला, दूसरा और तीसरा स्थान के साथ अपनी बटालियन का नाम रोशन किया।

इनमें 26 Battalion CRPF के CTGD अजय कुमार को पहला स्थान, 157 बटालियन के CTGD दीपक ठाकुर को दूसरा और 157 के करतार सिंह को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

कोबरा बटालियन के अधिकारी और खिलाड़ी मौजूद थे

इस मौके पर द्वितीय कमान अधिकारी 94 बटालियन प्रकाश रंजन मिश्रा, उप कमांडेंट अंजन कुमार मंडल, सूबेदार मेजर संजीव कुमार निरीक्षक, जीडी राजेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक जीडी नरसिंह यादव के अलावा 94 Battalion और 209 CoBRA Battalion के अधिकारी और खिलाड़ी मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker