झारखंड

चतरा में अंतर्राज्यीय तस्कर 16 कार्टून अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

चतरा: जिले के वशिष्ठ नगर थाना जोरी में पुलिस ने गुप्त सूचना का (Secret Information) आधार पर कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय तस्कर (Interstate Smugglers) सोनू राज उर्फ सोनू कुमा को 16 कार्टून अवैध शराब के साथ गिरफ्तार (Arrested with llicit Liquor) किया है। गिरफ्तार (Arrested) अभियुक्त पटना का Iरहने वाला है।

SP को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई

सदर DSP केदार राम ने बताया कि थाना प्रभारी गुलाम सरवर, एसआई ब्रह्मा सिंह, सैट 149 एवं सशस्त्र पुलिस बल की गठित टीम ने बोलेरो से भरा अवैध शराब को (llicit Liquor) जब्त करने में सफलता प्राप्त की है।

उन्होंने बताया कि SP को मिली गुप्त सूचना (Secret Information) के आधार पर कार्रवाई की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई में गाड़ी नंबर BRO 1 AP 7751 अवैध शराब (llicit Liquor) से भरा गाड़ी को जब्त किया गया है।

अवैध शराब का यह चौथी खेप पुलिस पकड़ने में सफल

उन्होंने बताया किSP को लगातार सूचना मिल रही थी कि बिहार नगर निकाय चुनाव को (Municipal Elections) लेकर शराब तस्कर बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों से अवैध शराब प्रतिबंधित ( Illegal Liquor Banned from Border Areas) राज्य बिहार में तस्करी के लिए ले जा रहे हैं।

वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सप्ताह के अंदर अवैध शराब का यह चौथी खेप पुलिस पकड़ने में सफल रही। एनएच-22 मुख्य मार्ग से अवैध शराब सहित तस्करों को भी पुलिस गिरफ्तार (Arrested) करने में सफल रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker