झारखंड

इशा आलिया मर्डर केस : रिया से रविदास ने झांसे में लेकर की थी शादी

हजारीबाग: चौपारण प्रखंड (Chauparan block) के बहेरा पंचायत के ग्राम महुदी निवासी धनोखी राणा की 27 वर्षीय पुत्री रिया (Riya) उर्फ बबिता उर्फ इशा आलिया (Isha Alia) की हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) की टीम सोमवार को अनुसंधान करने पहुंची।

अनुसंधान के क्रम में बंगाल पुलिस ने घर का निरीक्षण किया और इशा की माता ने बताया कि रिया अपनी ढाई साल की बेटी को साथ लेकर मंगलवार देर रात 11 बजे कोलकत्ता (Kolkata) के लिए निकली थी।

कोलकत्ता जाते समय गाड़ी में गद्दा, रजाई (Blanket), चादर एवं तीन तकिया लेकर सीट को फोल्डिंग कर बिछा दिया था।

बेटी रिया लगभग 2 बजे रात में फोन कर पूछी की खाना खाई, इसपर मैने हां बोली। तब बोली अभी सोई नहीं है।

रिया की माता ने कहा कि प्रकाश अलबेला (Prakash Albela) ही मेरी बेटी का हत्यारा है।

उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने बताया कि रिया 2012 में प्रकाश रविदास के झांसे में आकर उससे विवाह (Marriage) कर ली थी।

बाद में पता चला कि प्रकाश रविदास विवाहित है और उससे दो बच्चे है।

इशा आलिया मर्डर केस : रिया से रविदास ने झांसे में लेकर की थी शादी- Isha Alia Murder Case: Riya was married by Ravidas on the pretext
बंगाल पुलिस टीम रांची के कई इलाकों में गयी

इससे पहले बंगाल पुलिस टीम रांची (Ranchi) के विभिन्न इलाकों में गयी। पुलिस टीम आलिया और आरोपी प्रकाश के दोस्तों से भी मिली। टीम ने आलिया और प्रकाश के रिश्तों की जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि प्रकाश और आलिया के दोस्तों (Friends) ने भी दोनों के बीच झगड़े होने की बात बतायी है।

पुलिस टैगोल हिल और आलिया के फ्लैट में लगे CCTV से फुटेज निकालेगी। पुलिस यह पता कर रही कि आलिया और प्रकाश से मिलने के लिए कौन-कौन लोग पहुंचते थे।

इशा आलिया मर्डर केस : रिया से रविदास ने झांसे में लेकर की थी शादी- Isha Alia Murder Case: Riya was married by Ravidas on the pretext

गौरतलब है कि रांची (Ranchi) की रहने वाली अभिनेत्री आलिया की पश्चिम बंगाल के बागनान थाना क्षेत्र के महिषारेखा के पास बीते 28 दिसंबर को गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी।

इस मामले में उसके भाई अजय कुमार राणा ने प्रकाश, संदीप, आकाश और प्रकाश की पहली पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज करायी है।

इसमें ईशा के पति और उसके घर वालों पर दहेज (Dowry) के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

मामले में पुलिस ने प्रकाश अलबेला और उसके भाई संदीप को गिरफ्तार कर जेल भेजा। इसके बाद रिमांड (Remand) में लेकर पूछताछ कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker