झारखंड

देवघर एयरपोर्ट पर हुए विवाद ने पकड़ा तूल, अब निशिकांत ने उपायुक्त पर दिल्ली में कराया केस

रांची: देवघर एयरपोर्ट पर ATC में जबरन घुसने और प्लेन उड़ाने की क्लीयरेंस लेने के आरोपों में घिरे गोड्डा सांसद निशिकांत दूबे (Nishikant dubey) और देवघर उपायुक्त के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

DC मंजूनाथ भजंत्री और निशिकांत के बीच सोशल मीडिया पर चल रही लड़ाई अब कानूनी रूप ले चुकी है।

बता दें कि पिछले दिनों DC ने निशिकांत, उनके दो बेटों, भाजपा सांसद मनोज तिवारी व भाजपा नेता कपिल मिश्रा समेत नौ लोगों पर बाबानगरी में एफआईआर दर्ज कराई है।

इसमें आरोप लगाया गया है कि देवघर एयरपोर्ट पर ATC में जबरन घुसे और फ्लाइट उड़ाने की क्लीयरेंस ली। जबकि, देवघार Airport पर सूर्यास्त के बाद टेक ऑफ और लीग की सुविधा नहीं है।

केंद्रीय मंत्री कराएंगे जांच

मामला यहीं नहीं थमा, निशिकांत जैसे ही दिल्ली पहुंचे उन्होंने वहां पर भजंत्री के खिलाफ देश की राजधानी में केस दर्ज करा दिया।

हालांकि इस मामले में अब केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की भी एंट्री हो गई है।उन्होंने इस मामले में जांच कराने की बात कही है।

सरकार को नहीं हो रहा संतोष : बाबूलाल

भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि निशिकांत दुबे व उनकी पत्नी पर 3 दर्जन केस करके भी हेमंत सोरेन सरकार (Hemant soren government) को संतोष नहीं हुआ तो अब उनके 19 और 20 साल के बेटों पर भी देवघर में मुकदमा करवाया है।

उधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार ने सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ फर्जी मुकदमा कराया है।

बता दें कि इस विवाद के बाद मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा राज्य सरकार और हेमंत के खिलाफ Attacking mode में है और वह किसी भी सूरत में सरकार को छोड़ना नहीं चाह रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker