झारखंड

रामगढ़ में बाइकर्स गैंग ने की व्यवसाई से 2.5 लाख की लूट

उनसे ढाई लाख रुपए सेंट्रल बैंक के सामने ही उड़ा लिए

रामगढ़: रामगढ़ शहर में आपराधिक वारदातें (criminal offense) कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं।

साइबर क्रिमिनल्स घर बैठे लोगों का अकाउंट खाली कर दे रहे हैं, जो ग्राहक बैंक जाकर अपने रुपए निकाल रहे हैं उन्हें बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) अपना शिकार बना ले रहे हैं।

सोमवार को लक्ष्मण अग्रवाल (60) व्यवसाई को बाइकर्स गैंग ने अपना शिकार बनाया। उनसे ढाई लाख रुपए सेंट्रल बैंक के सामने ही उड़ा लिए।

बाइकर्स गैंग का शिकार हुए बरकाकाना मेन रोड निवासी लक्ष्मण अग्रवाल की राशन दुकान है। वे रामगढ़ सेंट्रल बैंक में पैसे निकालने के लिए आए थे।

लगभग 2:30 बजे वह पैसे निकालकर बैंक के बाहर खड़े हुए और ऑटो का इंतजार करने लगे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो व्यक्ति उनके पास पहुंचे और झपट्टा मारते हुए रुपयों से भरा थैला छीन लिया।

जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी

इसके बाद वे दोनों रफूचक्कर हो गए। पहले तो लक्ष्मण अग्रवाल को कुछ समझ में ही नहीं आया। उन्होंने तत्काल बैंक कर्मचारियों से इस मामले की शिकायत की।

लेकिन सेंट्रल बैंक के कर्मचारी और पदाधिकारी भी बेहद उदासीन निकले। उन्होंने ना तो उस बुजुर्ग ग्राहक की कोई मदद की और ना ही उन्हें कोई रिस्पांस दिया।

घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने तहकीकात शुरू कर दिया।

लेकिन पुलिस की पहली तहकीकात वही दम तोड़ती हुई नजर आई जब यह पता चला कि बैंक के मुख्य दरवाजे का सीसीटीवी कैमरा ही खराब पड़ा है।

इसके बाद पुलिस ने आसपास की दुकानों से सीसीटीवी (CCTV) फुटेज निकाला और अपराधियों की शिनाख्त करने की कोशिश की। थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker