क्राइमझारखंड

रांची में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

बताया गया कि कमल भूषण किसी से मिलने जा रहे थे

रांची: रांची में जमीन कारोबारी कमल भूषण (Kamal Bhushan) की अपराधियों ने दिनदहाड़े सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना पंडरा ओपी स्थित देवी मंडप रोड की है। बताया गया कि कमल भूषण किसी से मिलने जा रहे थे।

लेकिन इसी बीच किसी का फोन आने पर गाड़ी से उतरकर बात करने लगे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनपर गोली चला दी।

अपराधियों ने कमल भूषण को चार गोली मारी, जिसमें से एक गोली उनके सिर में लगी और बाकी तीन शरीर के अन्य हिस्सों में लगी।

गोली लगते ही कमल भूषण मौके पर ही गिर गये, जिसके बाद स्थानीय लोग उन्हें आनन-फानन में पास नर्सिंग होम ले गए, जहां डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पंडरा ओपी थाना प्रभारी चिंटु कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। इसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कमल भूषण का उनके पार्टनर डब्ल्यू से विवाद चल रहा था। डब्ल्यू कुजूर और कमल भूषण मधुकम निवासी हैं और एक वक्त में दोनों साथ में जमीन कारोबार किया करता था।

आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है

इसी बीच डब्ल्यू के बेटे राहुल ने कमल भूषण की बेटी से प्रेम विवाह कर लिया। उसके बाद ही दोनों पार्टनर में विवाद हो गया। बताया जाता है कि किसी मामले में डब्ल्यू कुजूर जेल गया है।

बीते 23 फरवरी 2022 को नामकुम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक के पास कमल भूषण की बेटी यामिनी कुमारी और उसका पति राहुल कुजूर फॉर्च्यूनर कार में सवार थे।

इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चलाई थी। इस मामले में कमल भूषण की बेटी यामिनी कुमारी ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया था कि मेरे पापा ही ऐसा करवा सकते हैं, वह हम लोग के लव मैरिज से खुश नहीं थे।

साथ ही कहा था कि पापा जमीन कारोबार करते हैं, उन्होंने पहले कहा था कि अगर लव मैरिज करोगी तो गोली मरवा देंगे। ओपी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker