क्राइमझारखंड

धनबाद ज्वेलर्स शोरूम में लाखों के गहने-जेवरात की लूट, विरोध करने पर मारपीट और फायरिंग, इलाके में दहशत

धनबाद: धनबाद के धनसार थाना से चंद कदमों की दूरी पर स्थित गुंजन जेवर शो-रूम (Gunjan Jeweler Showroom) में छह अपराधियों ने शनिवार की शाम धावा बोल दिया।

अपराधी शो-रूम में घुसने के दौरान सुरक्षा गार्ड (Security guard) की कनपट्टी पर गन सटाकर प्रवेश कर गए। इसके बाद उन्होंने गुंजन ज्वेलर्स शोरूम के मालिक रघुबीर अग्रवाल के बेटे अक्षित अग्रवाल के साथ मारा-पीटा।

बाद में उसे गोली मार दी जो उनके बाजू में लगी। घटना के बाद से पूरे इलाके में भय और दहशत का माहौल है।

इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे Akshit Agarwal ने बताया कि सभी अपराधी हथियारों से लैस थे। शोरूम में घुसते ही उन लोगों ने फायरिंग करते हुए उन्हें तथा उनके भाई सुमित अग्रवाल को पिस्टल सटा दिया और शोरूम से लाखों रुपये के गहने-जेवरात लूट ले गए।

अपराधी वापस जाते समय उनसे नकदी की मांग करने लगे, जिस पर उन्होंने बताया कि दुकान में नकदी नहीं है, तो उन लोगों ने उनके भाई को बुरी तरह मारा-पीटा। इसी दौरान उन्हें बचाने के क्रम में उनके बाजू में गोली लग गई।

धनसार थाना क्षेत्र के अनुग्रह नारायण चौक के समीप रघुबीर अग्रवाल के जेवर showroom गुंजन ज्वेलर्स में शनिवार की शाम 6-7 बजे के बीच हथियारों से लैस छह अपराधी जबरन Showroom में घुस आये।

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है

सबसे पहले अपराधियों ने शोरूम के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड को बुरी तरह मारा जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद शोरूम के भीतर घुसकर रघुबीर अग्रवाल के पुत्र के साथ भी मारपीट की।

शोरूम में अपराधियों की मार से घायल सुरक्षा गार्ड राजेश कुमार ने बताया कि आधा दर्जन अपराधी कनपट्टी पर गन सटाकर शोरूम में घुस गए। जहां उन्होंने मालिक के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग की और लूट को अंजाम देकर फरार हो गए।

घटना कि सूचना पर कई वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। विधायक राज सिन्हा (MLA Raj Sinha) भी घटनास्थल पर हैं। फिलहाल पुलिस आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker