झारखंड

दुमका में एकतरफा प्यार में आशिक ने नाबालिग को पेट्रोल डालकर जलाया , गिरफ्तार

दुमका: सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में नाबालिग लड़की पर Petrol उड़ेल कर आग लगा दी। सिरफिरे आशिक के इस कारनामे से बुरी तरह झुलसी घायल अंकिता फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical College Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी और मौत (Death) से जूझ रही है।

घटना नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मुहल्ले में मंगलवार को घटी है। हालांकि Police मामले की गंभीरता से लेते हुए आरोपित आशिक शारुख हुसैन को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार (Arreste) कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद SDPO नुर मुस्तफ़ा Hospital पहुंच कर मामले की पड़ताल में जुट गए है।

खिड़की से प्रेमी पर Petrol डाल माचिस मार दी

बताया जाता है कि एक तरफा प्यार में सनकी शाहरुख हुसैन ने 12 वीं की छात्रा अंकिता कुमारी को उस वक्त Petrol डालकर आग लगा दिया। जब वह अपने घर में सोई हुई थी।

मंगलवार की अहले सुबह चार बजे शाहरुख उसके घर पहुंचा और खिड़की से उस पर पेट्रोल (Petrol) डाल माचिस मार जला कर उसे आग के हवाले कर दिया।

वहीं अंकिता के घर वालों का कहना है कि पिछले कुछ दिन से पड़ोस का ही एक लड़का शाहरुख लगातार अंकिता को परेशान कर रहा था।

उसने अंकिता के सहेली से उसका Mobile Number जुगाड़ कर लिया था और लगातार Phone कर दोस्ती करने की बात कह रहा था।

अंकिता का इंकार सिरफिरे आशिक को नागवार गुजरा और फोन कर देर रात को जान मारने की धमकी दी थी। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया।

वहीं मामले में जांच करने पहुंचे SDPO, सदर मो नूर मुस्तफा ने बताया कि मामला एकतरफा प्यार का है और शाहरुख ने अंकिता जलाकर मारने का प्रयास किया है। Police आरोपित को गिरफ्तार (Arreste) कर मामले की अनुसंधान में जुटी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker