मनोरंजन

टिकटॉक स्टार और BJP नेता सोनाली फोगाट का निधन

नई दिल्ली: BJP नेता, बिग बॉस फेम (Bigg Boss Fame) और Tik Tok star सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की गोवा में हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत हो गई है। उनके भाई वतन ढाका ने Death की खबर की पुष्टि की है।

उनकी एक बेटी है। वहीं सोनाली फोगाट की मौत की सूचना पर उनका परिवार भूथन से गोवा के लिए रवाना हो गया है।

बम्बोलिम के डिप्टी एसपी जिवबा दलवी (Deputy SP Jivba Dalvi) ने कहा कि मंगलवार सुबह हरियाणा BJP नेता सोनाली फोगाट को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया। हमारी पूछताछ जारी है। हम डॉक्टरों का एक पैनल बनाएंगे।

Tiktok star and BJP leader Sonali Phogat passes away

2016 में सोनाली के पति संजय फोगाट भी फार्म हाउस में मृत मिले थे। फतेहाबाद के भूथन खुर्द में ढाका परिवार की बेटी सोनाली 22 से 25 तक अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थी। वे अपने टिकटॉक वीडियो (Tiktok videos) से चर्चा में रहती थीं।

2006 में की थी एंकरिंग से करियर की शुरुआत

सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी। वह हिसार Doordarshan के लिए एंकरिंग करती थीं। दो साल बाद 2008 में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली।

2019 में भाजपा की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। सोनाली पंजाबी और हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज कर चुकी थी।

Tiktok star and BJP leader Sonali Phogat passes away

उन्होंने साल 2019 में फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में काम किया था। यह उनकी पहली फिल्म थी। बिग बॉस के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न (Mental harassment) करने की कोशिश की थी। उस समय वे काफी अकेली पड़ गई थीं।

 

किसान आंदोलन के दौरान अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रही थीं

सोनाली किसान आंदोलन के दौरान अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने किसान आंदोलन पर कहा कि कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए हैं। किसानों को बरगलाया गया है।

Tiktok star and BJP leader Sonali Phogat passes away

केंद्र सरकार (Central government) को चाहिए कि खुले दिल से इन पर चर्चा करे ताकि किसान इन कानूनों का महत्व समझ सकें। पिछले साल एक अधिकारी को चप्पल मारते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिससे वह चर्चा में आईं।

वहीं एक गांव में संबोधन के दौरान भी विवादित टिप्पणी के कारण वह चर्चा में रही थीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker