झारखंड

पलामू में मतगणना की सभी तैयारियां पूरी

निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतगणना में सभी सहयोग जरूरी

मेदिनीनगर: जिला मुख्यालय बैरिया स्थित कृषि उत्पादन बाजार (Agricultural Produce Market) समिति परिसर में मतगणना केन्द्र बनाया गया है।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी शशि रंजन ने सोमवार को बताया कि अभ्यर्थी उनके अभिकर्ताओं एवं आमजनों से मतगणना केन्द्र पर निर्धारित तिथि एवं समय पर ही पहुंचें और अनावश्यक भीड़ नहीं लगाना है। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतगणना में सभी सहयोग जरूरी है।

उपायुक्त शशि रंजन ने बताया कि मनातू एवं रामगढ़ प्रखंड में 7-7 ग्राम पंचायत हैं, इसकी मतगणना 7 राउंड में होगी।

मनातू प्रखंड क्षेत्र में पड़े मतों की गणना के लिए 14 टेबल बनाये गये हैं, जबकि रामगढ़ प्रखंड के लिए 15 टेबल बनाये गये हैं।

वहीं तरहसी प्रखंड 13 ग्राम पंचायत हैं। यहां की मतगणना 10 राउंड में होना निर्धारित है। इसके लिए 17 टेबल बनाये गये हैं।

नीलांबर-पीतांबरपुर (लेस्लीगंज) में 16 ग्राम पंचायत हैं। तृतीय चरण में लेस्लीगंज में मतगणना के लिए 18 टेबल बनाये गये हैं।

यहां के मतों की गणना 12 राउंड में होगी। सतबरवा प्रखंड में 10 ग्राम पंचायत हैं। यहां पड़े मतों की गणना के लिए 8 राउंड निर्धारित है।

इसके लिए 17 टेबल बनाये गये हैं। इसी तरह पांकी प्रखंड में 25 ग्राम पंचायत हैं। यहां मतों की गणना 16 राउंड में होगी। मतों की गणना को लेकर 20 टेबल बनाये गये हैं।

सदर मेदिनीनगर प्रखंड में 10 ग्राम पंचायत हैं

चतुर्थ चरण में हुए मतदान की मतगणना भी साथ-साथ होनी है। पांडू प्रखंड में 10 ग्राम पंचायत हैं। यहां गणना 9 राउंड में संपन्न होगी।

इसके लिए 16 टेबल बनाये गये हैं। विश्रामपुर प्रखंड में 10 ग्राम पंचायत हैं। यहां मतों की गणना के लिए 14 टेबल बनाये गये हैं और मतगणना 9 राउंड में होगी।

वहीं चैनपुर प्रखंड में 25 ग्राम पंचायत हैं। यहां पड़े मतों की गणना को लेकर 20 टेबल बनाये गये हैं एवं मतों की गणना 16 राउंड में होना है।

सदर मेदिनीनगर प्रखंड में 10 ग्राम पंचायत हैं। यहां पड़े मतों की गणना 8 राउंड में संपन्न होना है। इसके लिए 17 टेबल बनाये गये हैं।

प्रथम सात राउंड तक की मतगणना 31 मई को संपन्न होगी। वहीं 8वें राउंड से आगे की मतगणना 1 जून को होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker