क्राइमझारखंड

झारखंड : प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने भाई को उतारा मौत के घाट, लाश को घर में दफनाया

रामगढ़: पतरातू में बहन (Sister) के घर में उसके भाई (Brother) की हत्या (Murder) कर जमीन में दफनाए जाने का मामला शनिवार को सामने आया है। घटना PTPS कॉलोनी के रोड नंबर 33 में अकेली रहने वाली एक महिला (Woman) से संबंधित है।

ढाई महीने से गायब था रोहित कुमार

जानकारी के अनुसार रांची के चुटिया में कार्यरत बिजलीकर्मी (Electrician) नरेश महतो का पुत्र रोहित कुमार ढाई महीने से गायब था। इस संबंध में परिवार वालों ने रांची के चुटिया थाना में गुमशुदगी (Missing) की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

मामले में घर वालों से जो जानकारी पुलिस को मिली है उसी के आधार पर पुलिस को संदेह है कि मृतक की बहन चंचला कुमारी जो PTPS के रोड नंबर 33 में अकेली अपने घर वालों से अलग रह रही थी, उसने ही अपने भाई की हत्या (Murder) कर शव को अपने क्वॉर्टर में गाड़ दिया है। हालांकि, इसकी पुष्टि पुलिस ने नहीं की है सिर्फ आशंका जतायी है।

झारखंड : प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने भाई को उतारा मौत के घाट, लाश को घर में दफनाया

अज्ञात लाश मिलती, तो फोटो खींच पुलिस को भेजती थी

पुलिस का कहना है कि करीब ढाई महीने से जब कहीं भी कोई अज्ञात लाश मिलती, तो चंचल खुद वहां जाकर मोबाइल से लाश का फोटो खींचती और पुलिस को बताती थी कि वह उसका भाई नहीं है। इस बीच न तो घरवालों को और न पुलिस को इस बात की भनक लगी कि उनके अनुसंधान में साथ घूमने वाली रोहित की बहन ही उसकी लाश को ठिकाने लगा चुकी है।

युवती का भाई नशीली दवा का सेवन करता था

पुलिस को दिये बयान में युवती ने बताया कि उसका भाई नशीली दवा का सेवन करता था। उस दिन भी उसने ओवरडोज दवा ले ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई। घबराहट में वह बिना किसी को बताए शव को घर में ही दफन कर दी।

परिजनों ने भी इसकी तस्दीक की कि रोहित नशीली दवाओं को सेवन करता था। चुटिया में रहनेवाला रोहित का ममेरा भाई दिलीप उसे अपने पास बुलाकर इलाज करा रहा था। 30 जून को चंचल ने रोहित को फोन कर पतरातू बुलाया। वह खुद उसे कांके रोड स्थित चांदनी चौक से साथ लेकर आई । इसके दिन के बाद से रोहित का कोई पता नहीं चला।

Jharkhand: Sister, together with lover, put her brother to death, buried the body in the house

बहन ने स्वीकारा भाई की हत्या कर उसने शव को क्वाटर में गाड़ दिया था

शनिवार को रांची की चुटिया पुलिस ने स्थानीय पतरातू थाना की पुलिस के सहयोग से चंचला को हिरासत (Remand) में ले लिया है और उससे पूछताछ (Inquiry) कर रही है।

शव को निकलवाने के लिए भी मजिस्ट्रेट का इंतजार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पुलिस की छानबीन और सख्ती के बाद चंचला कुमारी ने स्वीकार किया है कि भाई की हत्या (Murder) कर उसने शव को क्वाटर में गाड़ दिया।

उसके परिजनों ने पुत्र (Son) की हत्या में कुछ और लोगों की संलिप्त होने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव (Deathbody) को बरामद करने की कोशिश में है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker