झारखंड

दुमका में भाजपा का विरोध प्रदर्शन, रैली निकालकर किया हेमंत सरकार का विरोध

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष परितोष सोरेन कर रहे थे

दुमका: बिजली, पानी में कटौती समेत तमाम मुद्दों को लेकर भाजपा ने बुधवार को यज्ञ मैदान से रैली निकालकर हेमंत सरकार का विरोध किया।

रैली समाहरणालय परिसर पहुंची, जहां सभा में तब्दील हो गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष परितोष सोरेन कर रहे थे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से विधायक दल के नेता बाबुलाल मरांडी एवं सांसद सुनील सोरेन उपस्थित थे। इस अवसर पर बाबुलाल मरांडी हेमंत सरकार पर जमकर बरसे।

सरकार ने बेरोजगारों और किसानों को भी धोखा देने का काम किया

उन्होंने कहा कि सरकार समय रहते मूलभूत सुविधाओं में सुधार नहीं करती है, तो गांव-गांव और पंचायत-प्रखंड मुख्यालय तक आंदोलन को तेज करेंगे और सरकार को सड़क पर चलना मुश्किल कर देंगे।

सांसद सुनील सोरेन ने कहा कि सरकार ने बेरोजगारों और किसानों को भी धोखा देने का काम किया है।

इसलिए ऐसी सरकार को झारखंड में रहने का कोई अधिकार नहीं है। सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने कहा कि लोग मूलभुत सुविधा से वंचित है।

लोग को बिजली और पानी नहीं मिल रही है। सरकार बिजली से मुक्त कर दिया है। दुमका और राज्य की जनता को बिजली से सरकार मुक्त कर दी है।

इस अवसर पर पूर्व सांसद अभयकांत प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद शर्मा, संगठन जिला प्रभारी सत्येंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी पिन्टु अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष मनोज पांडेय, गौरवकान्त, धर्मेंद्र सिंह बिट्टू, बबलु मंडल, जिला महामंत्री, विवेकानंद राय, दीपक स्वर्णकार, अमिता रक्षित समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker